बिष्टुपुर से जुस्को स्कूल से 11वीं की छात्रा का अपहरण,आदित्यपुर एमपी टावर के रहने वाले तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी.

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जुस्को स्कूल से 11वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने का एक मामला सामने आया है. मामले में सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर एमपी टावर के रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही यह देख रही है कि मामले में कितनी सच्चाई है.
परीक्षा देने गयी थी 17 साल की नाबालिग छात्रा
घटना 18 जून की सुबह 5.30 बजे से लेकर रात के 8.30 बजे की है. घटना के दिन नाबालिग छात्रा स्कूल में परीक्षा देने के लिये गयी हुई थी. इस बीच ही उसका अपहरण कर लिया गया. घटना का आरोपी छात्र भी नाबालिग ही है. मामले में नाबालिग लड़की के परिवार के लोगों ने लड़के के माता और पिता को भी आरोपी बनाते हुये उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
एक ही स्कूल के हैं दोनों छात्र-छात्राएं
पुलिस ने जांच में पाया है कि दोनों छात्र-छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ते थे. दोनों के बीच पहले से ही जान-पहचान थी. मामला थाने तक घटना के दूसरे दिन ही पहुंच गया था. इसके बाद से ही पुलिस छात्रा का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस मोबाइल का लोकेशन भी ले रही है.

बिष्टुपुर से अपहृत लड़की 17 साल की नबालिग है। जुस्को स्कूल बिष्टुपुर की 11वीं की छात्रा है। 18 जून को परीक्षा देने अाई थी। जिसके बाद से घर वापस नहीं गई। परिजनों ने अादित्यपुर में रहने वाले नाबालिग युवक और उसके माता-पिता पर थाना में अपहरण का केस दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *