गोलमुरी में कार पार्किंग विवाद में फायरिंग, हथियार बरामद,दोनों पक्ष के लोग लगा रहे हैं एक-दूसरे पर आरोप.

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- गोलमुरी थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती में कार पार्किंग को लेकर उठे विवाद में दोनों पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी. हालाकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में लिखित शिकायत की गयी है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की. इस बीच एक पिस्टल और तीन गोली भी लोगों की ओर से पुलिस के सुपुर्द किया गया है.
नदीम और फुरकान में पहले से है विवाद
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नदीम अपने घर के पास कार पार्क करने के बजाए कुछ दूरी पर जाकर पार्क करता है. गुरुवार की सुबह जब वह कार के पास पहुंचा तब देखा कि पीछे का शीशा टूटा हुआ है. इसके बाद वह फुरकान के पास इसकी जानकारी मांगने के लिये चला गया था. इस बीच फुरकान ने उसपर पिस्टल तान दिया.
नदीन, वसीम और दिलशाद ने की मारपीट
घटना के समय नदीम, दिलशाद और वसीम ने फुरकान के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इस बीच ही फुरकान के पास से पिस्टल जमीन पर गिर गया था. पिस्टल और गोली को उठाकर तीनों गोलमुरी थाने में पहुंच गये और पुलिस को सौंप दिया. घटना के बाद पुलिस जांच में पहुंची. घटना के संबंध में दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *