टाटा स्टील ने सीआरएम बारा कॉम्प्लेक्स में ट्रांसपोर्ट पार्क और इंटरनल सर्कुलेशन रोड का उद्घाटन किया

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- टाटा स्टील ने आज सीआरएम बारा कॉम्प्लेक्स में ट्रक ड्राइवरों के लिए अन्य सुविधाओं के साथ एक ट्रांसपोर्ट पार्क और इंटरनल सर्कुलेशन रोड का उद्घाटन किया।चाणक्य चौधरी, वाईस प्रेसिडेंट, कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील ने आत्रेयी सान्याल, वाईस प्रेसिडेंट, ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट, टाटा स्टील और तरुण डागा, प्रबंध निदेशक, टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (TSUISL) के साथ इन सुविधाओं का उद्घाटन किया।

इस विशाल क्षेत्र को ट्रक ड्राइवरों और अन्य हितधारकों के लिए सभी सुरक्षा पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है। इसमें ट्रक ड्राइवरों और ट्रांसपोर्टरों के लिए एक कैंटीन बिल्डिंग और विश्राम स्थल क्षेत्र भी है।

इस परियोजना से बारा कॉम्प्लेक्स क्षेत्र और इसके आसपास भीड़भाड़ को कम करने में मदद मिलेगी। टाटा स्टील ने अत्याधुनिक सुविधा के निर्माण के लिए एक पहल की है, जो ट्रकों और भारी ट्रेलरों के लिए 24×7 पार्किंग क्षेत्र उपलब्ध कराएगी जहां 250 तक की संख्या में वाहनों की पार्किंग की सुविधा होगी।

ट्रक पार्किंग क्षेत्र में उचित प्रकाश व्यवस्था के लिए पांच हाई मास्ट टावर भी हैं। मेन गेट से पार्किंग एरिया तक एक नया रीइन्फोर्स्ड सीमेंट कंक्रीट कनेक्टिविटी रोड भी बनाया गया है। इसके अलावा, यातायात को सुव्यवस्थित करने और कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के लिए सड़क को सुरक्षित बनाने के लिए एक नया मार्ग सर्कुलेशन एरिया बनाया गया है। पूरी सुविधा एक साल के भीतर बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *