घर के बाहर में टूटकर गिरे विद्युत तार के चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, गोईलकेरा पुलिस ने शव के जब्त

Spread the love

चक्रधरपुर:- बिजली के तार के चपेट में आने से पति पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई. यह घटना गोईलकेरा प्रखंड के कदमडीहा गाँव के ईचागुटु टोला की है. घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की मध्य रात्रि में कदमडीहा गाँव के ईचागुटु टोला निवासी चूड़ी सुरीन के पत्नी सोमबारी सुरीन जब घर से बाहर निकली थी तो जमीन पर गिरे हुए बिजली के तार के चपेट में आ गयी। उसके चिल्लाने पर जब उसे बचाने पति चूड़ी सुरीन वहाँ पहुँचा तो वह भी बिजली के तार के चपेट में आ गया। जिससे मौके पर दोनों की मौत हो गयी। घटना के बाद गांव में मातम छा गया.शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद गोइलकेरा थाना प्रभारी सुमन कुमार कंठ दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया.

बताया जाता है कि चूड़ी सुरीन घर में ही एक किनारा का दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था. इस घटना के बाद से पूरा परिवार में एक आफत का बादल टूट कर गिर पड़ा है. मृतक का चार बच्चा है . दो बेटा ,दो बेटी है।इधर घटना के बाद से गांव वाले मुआवजा की मांग को लेकर अपना आवाज बुलंद कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक बिजली विभाग के कोई भी अधिकारी घटनास्थल नहीं पहुंचा है जिससे लोगों में काफी आक्रोश है.

सरकार और बिजली विभाग से उचित मुआवजा दिलाया जाएगा: मुखिया

गोइलकेरा प्रखंड के कुईडा पंचायत के मुखिया डॉक्टर दिनेश चंद्र बोयपाई ने घटना की खबर सुनकर घटनास्थल पहुंचे उन्होंने कहा कि मृतक काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है इसलिए सरकार और बिजली विभाग से मिलकर उचित मुआवजा दिलाया जाएगा ताकि उसका परिवार का भरण पोषण हो सके. उन्होंने इसके लिए हर संभव मदद करने की बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *