झारखंड राज्य नोनिया समाज के द्वारा बैठक का हुआ आयोजन

Spread the love

आदित्यपुर (अभय मिश्रा):–दिनांक 17 जुलाई 2022 को झारखंड राज्य नोनिया समाज जमशेदपुर की कार्यकारिणी की ओर से बैठक की गई ,इस बैठक में संस्था के अध्यक्ष बबुआ महतो की अध्यक्षता में संस्था का कार्यालय परिसर जो मुहतल्ला राम दास भट्टा हनुमान मंदिर में हुई, जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कतिपय लोगों द्वारा संस्था को बदनाम करने के लिए नियत से 24 जुलाई 2022 को माइकल जॉन ऑडिटोरियम में सावन महोत्सव में आने का विचार कर रहे हैं।
संस्था सोसायटी रजिस्ट्रेशन xxl,1860 के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन है एवं उसका रजिस्ट्रेशन संख्या 31/2007–2008 है तथा इसकी कोई दूसरी शाखा नहीं है।
झारखंड राज नोनिया समाज जमशेदपुर के नाम पर तथा संस्था के झंडा बैनर तले कोई भी प्रोग्राम करता है तो वह अवैध है तथा संस्था उनके द्वारा किए गए किसी काम के लिए जवाबदेही नहीं है। इससे अवैध समारोह का संस्था है विरोध होगा इस कार्य करती है आज बैठक में मुख्य रूप से बबुआ महतो , शिवपूजन प्रसाद, पवन महतो ,अनिल चौहान, निर्मल महतो ,अर्जुन महतो , शंकर महतो ,संतोष महतो ,ओम प्रकाश महतो, कार्तिक महतो, रितेश कुमार इत्यादि मौजूद थे। अंत में प्रोग्राम का धन्यवाद विज्ञापन शिवपूजन प्रसाद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *