भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा की विधानसभा स्तरीय सम्मेलन किया गया

Spread the love

नोखा (रोहतास) : नगर परिषद नोखा में स्थित महावीर मंदिर धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में मंडल और नगर का समिति की बैठक की गई। बैठक मैं 13 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय झंडा तिरंगा सभी घरों पर लगाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया ।इसके लिए प्रचार-प्रसार चलाने के बाद कहे गए ।सभी मतदान केंद्रों पर कमेटी बनाने का निर्देश दिया गया । मंडल कार्यसमिति समापन के बाद नोखा विधानसभा स्तरीय अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक की गई।
विधान परिषद सदस्य निवेदिता सिह, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य रामचंद्र चावरिया और राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य रमेश कालिया ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। विधानसभा के कार्यकर्ताओं से सरकार की नीतियों के बारे में बताएं जिनमें की केंद्र सरकार की योजनाओं को कार्यक्रतयो के बीच में रखा गया और लोगों से प्रचार प्रसार करने के लिए कहे गए।
पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार-वमर्श किया और सरकार के द्वारा अनुसूचित जाति के लिए चलाई जा रही योजनाओं की भी जानकारी दी गई। बैठक के बाद राष्ट्रीय स्वयं संघ के सदस्यों को दमड़ी साह के मंदिर में सम्मानित किया गया ।वही अनुसूचित जाति के धर्मेंद्र पासवान के यहां राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों को भोजन कराया गया। और सर्वोदय स्कूल के प्रांगण में वृक्षारोपण किया गया ।मौके पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष उमेश चौहान, जितेंद्र सिंह ,विजय सिंह, संध्या श्रीवास्तव, उमेश पासवान ,मनोज कुमार तातो, मुकेश कुमार, राजीव कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, श्यामलाल सिंह, मुना पांडे उमेश कुमार, सोनू लाल ,दीपक कुमार बिंदेश्वरी सिह , दीपक कुमार नीतीश कुमार ,नोखा, नासिर गंज राजपुर सभी मंडलम नगर अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *