बागबेड़ा में नि:शुल्क ब्लड एवं हड्डी जांच शिविर का किया गया आयोजन

Spread the love

जमशेदपुर : पैध काइन्ड लैब के सौजन्य से आज बागबेड़ा डीबी रोड चौक स्थित पहलवान कंपलेक्स में नि:शुल्क ब्लड एवं हड्डी जांच शिविर संपन्न हुआ। इस शिविर में सर्वप्रथम बागबेड़ा कॉलोनी के पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने अपना शुगर का ब्लड जांच करवा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किए। इस दौरान जिला परिषद सदस्य कविता परमार एवं बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह भी उपस्थित थे। इस शिविर में कुल 272 लोगों ने जांच करवाएं। जिसमें शुगर , कोलेस्ट्रोल, थायराइड का सम्मिलित लोगों ने जांच करवाएं। इसके अलावा बीएमडी हड्डी का जांच भी लोगों ने करवाएं।

कार्यक्रम के ओशो डायग्नोसिस के प्रोपराइटर उमेश पांडे एवं पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने संयुक्त रूप से कहा कि पैसे के अभाव में जरूरतमंद लोग ब्लड एवं हड्डी की जांच नहीं करवा पाते है। इसी को मद्देनजर रखते हुए यह नि:शुल्क हड्डी एवं ब्लड जांच शिविर का आयोजन कर जरूरतमंदों को जांच करवाने का कार्य किया गया है। यह शिविर आगे भी जारी रहेगा।

इस मौके पर पैध काइन्ड लैब के जिला मैनेजर अजीत सिंह, सेल्स मैनेजर जयदीप कोहली, ओशो डायग्नोसिस के प्रोपराइटर उमेश पांडे, रंजना पांडे, सिद्धार्थ पांडे, सुशांत पांडे, आस्था पांडे, मैनेजर सुमन कुंभकार और नमिता दे उपस्थित थे। शिविर को सफल बनाने में स्थानीय बागबेड़ा कॉलोनी के लोगों का काफी योगदान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *