दुर्गापूजा में धूम मचाएगी अजीत अमन की ‘जय जय मैया’,मजदूर नेता राकेश्वर पांडे ने गीत को किया लांच, कहा-शहर के कलाकार तेजी से आगे बढ़ रहें

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- दुर्गापूजा की तैयारी शहर में शुरु हो गई है। एक तरफ पंडालों का निर्माण तो वहीं दूसरी तरफ शहर के कलाकार एक से बढ़कर एक भक्ति गीत तैयार करने में जुटे हैं। शनिवार को झारखंड-बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन व ऑलिविया सिंह का गाया हुआ गीत ‘जय जय मैया’ रिलीज की गई। बिष्टुपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मजदूर नेता राकेश्वर पांडे उपस्थित थे। उन्होंने गीत को रिलीज करते हुए कहा कि दुर्गापूजा में यह गीत धूम मचाएगी। इस गीत को अजीत अमन ने बेहतर ढंग से गाया है। ऐसे में शहरवासियों से आग्रह है कि इस तरह के कलाकारों को आगे बढ़ाने में सहयोग करें। जमशेदपुर शहर में एक से बढ़कर एक प्रतिभा छिपी हुई है। बस, उसे निखारने की जरूरत है। इस अलबम को यू ट्यूब के अजीत अमन इंटरटेनमेंट पर रिलीज किया गया है। इस अवसर पर गायक अजीत अमन और गायिका ऑलिविया सिंह ने कहा कि यह अलबम भक्तों को खूब पसंद आएगी। दोनों ने बताया कि बहुत जल्द एक और भक्ति गीत लॉन्च की जाएगी। इस गीत के निर्माता नेहिश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव और शिक्षक आलोक राज सिंह है। वहीं निर्देशक मनोज पांडे और गीतकार अमित तिवारी है। इस अवसर पर विशारद पांडे, गायक अजीत अमन, ऑलिविया सिंह, प्रतिभा सिंह, मनोज पांडे, अजीत कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

इंजीनियर और शिक्षक ने गीत निर्माण में किया सहयोग
जय जय मैया अलबम के निर्माता आईटी इंजीनियर सह नेहिश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव और शिक्षक आलोक राज सिंह है। दोनों ने मिलकर कई कलाकारों को आगे बढ़ाने का काम रहे हैं। घाटशिला में पले बढ़े अवनीश श्रीवास्तव ने बताया की शारदीय नवरात्र में अलबम निकालने वाले शहर के कलाकारों की टीम को हर संभव सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया की सामाजिक जागरूकता और अच्छे संदेश पर बनाई जाने वाली शॉर्ट फिल्म और वीडियो एलबम के निर्माण में सहयोग करते रहेंगे।

-अलबम में काम करने वाले कलाकार
गायक : अजीत अमन, ओलिविया सिंह,
निर्माता : अवनीश श्रीवास्तव, आलोक राज सिंह
निर्देशक : मनोज पांडे
गीतकार : अमित तिवारी
सह निर्देशक : दीपक मिश्रा,
रिकार्डिस्ट : युवराज अनुभव
डीओपी : यश अनुभव
सहयोगी : संतोष सिंह (पूर्व सैनिक) चुनचुन मिश्रा, गुंजन सिंह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *