दुमका में फिर दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया

Spread the love

दुमका (संवाददाता ):- जिले में एक बार फिर से पेट्रोल कांड को अंजाम दिया गया है. इस बार मामला जरमुंडी थाना के भालकी गांव का है. भालकी गांव की रहने वाली मारुति कुमारी को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया लड़की की स्थिति काफी गंभीर है और उसे फूलों झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामलाः

दरअसल मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी. इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा और इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी. राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है.

क्या कहती है पुलिस

इस संबंध में जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात राजेश ने मारुति को जलाकर मारने का प्रयास किया है.लड़की बालिग है.उसकी हालत चिंताजनक है. हम लोग उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *