खुद को मंत्री की मुंहबोली बहन बताने वाली अनामिका सरकार पर पद, पहचान और पार्टी सदस्यता का मनचाहा दुरुपयोग करने का लगा आरोप, चुनाव से पूर्व राजनीति चमकाने की भी हो रही चर्चा…

Spread the love

आदित्यपुर :- आदित्यपुर के कुलुपटंगा वार्ड 35 में जमीन विवाद से शुरू हुआ मामला अब तुल धरने लगा है। ज्ञात हो कि पिछले दिनों काँग्रेस की अनामिका सरकार ने खुद को जान से मारने की धमकी को लेकर थाने में शिकायत की थी । लेकिन मनीष शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अनामिका सरकार पिछले 3-4 दिनों से आशा रानी शर्मा एंव मेरे परिवार समेत वार्ड-35 कि पार्षद पर शराब का अवैध धंधासमेत कई आरोप लगा रही है जो कि निराधार है। इस कथन से अनामिका सरकार, जनता तथा प्रशासन को भ्रमित कर जघन्य अपराध कर रही है, और अगामी चुनाव के लिए राजनीतिक प्रदर्शन कर साधारण परिवार को परेशान कर रही हैं। जबकि इनसे कभी संपर्क नही रहा हैं।

मनीष शर्मा ने कहा कि वास्तविकता यह है, कि अनामिका सरकार (स्वास्थ्य शाखा महासचिव आदित्यपुर), पड़ोसी सुरेश प्रसाद, कुनंवा देवी (पत्नी), रीना देवी (बेटी), पुरूषोत्तम कुमार (घर जमाई), ओम प्रकाश (बेटा), जिन्होंने अगस्त- 2015 में आशा रानी शर्मा का जमीन हड़प लिया था, जिसको कि वार्ड-35 कि पार्षद प्रभासिनी कालुंडिया ने वापस कब्जा दिलाया था, सुरेश प्रसाद कि बेटी रीना देवी और घर जमाई पुरूषोत्तम कुमार के संपर्क में गत चार माह से हैं। प्रतित होता हैं, सुरेश प्रसाद के परिवार को पैसे लेकर संरक्षण प्रदान किया जा रहा हैं।
मनीष शर्मा ने यह भी कहा कि हमलोग 2 साल 5 माह से वार्ड-35, कुलुप्टांगा में रह रहे हैं, तब से रीना देवी और सुरेश प्रसाद का परिवार असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर आये दिन गाली-गलौज और मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं। अभी घर बनाने के दौरान भी इन लोगों ने परेशान करने में कोई कसर नही छोड़ा, इसके प्रमाण थाना पदाधिकारी के समक्ष 02/12/22 प्रस्तुत किया जा चुका हैं। रीना देवी निरंतर कई दिनों से हमारे परिवार को रानी कालुंडिया और अनामिका सरकार का नाम लेकर पिटवाने, जान से मारने और जेल कि हवा खिलाने कि धमकी देती रहती हैं, 03/12/22 को शनिवार सुबह 10:30 बजे अनामिका सरकार और रानी कालुंडिया ने धमकी दी कि उनकी बात मान ले, नही तो आरोपों में लिप्त कर पुरे परिवार को जड़ से उखाड़ देंगें। इस जगह पर सिर्फ हमारा वर्चस्व रहेंगा। मैं स्पष्ट करता हूं कि हमारे तरफ से अनामिका सरकार को किसी तरह का धमकी नहीं दिया गया है, इस मामले के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *