फर्नेस में बेंगलुरु एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 3-0 से हराया

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी की प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगा, जब उन्हें फर्नेस में बुधवार को बेंगलुरु एफसी ने 3-0 से हरा दिया. हैरी सॉयर को इस मुकाबले के लिए शुरुआती इलेवन में जगह मिली तो जर्मनप्रीत सिंह शुरुआत शुरूआती 11 में शामिल हुए. हालांकि इस बदलाव का जमशेदपुर एफसी को फायदा नहीं मिला और जल्दी ही बड़ा झटका लगा. फॉर्म में चल रहे रोहित कुमार ने सातवें मिनट में दायें से एक अच्छे क्रॉस से गेंद को नेट में डाल दिया, जिसने घरेलू दर्शक को निराश कर दिया.

बाद में ऋत्विक दास के पास बराबरी करने का अच्छा मौका था, लेकिन उनका स्ट्राइक बार के ऊपर चला गया. घरेलू दबाव के बावजूद बेंगलुरू ने मैच में आपनी पकड़ बनाए रखी और 34वें मिनट में रॉय कृष्णा ने बॉक्स के बाहर से शानदार गोल कर अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. मेहमान टीम हाफटाइम तक दो गोल की बढ़त बना चुकी थी. दूसरे हाफ को शुरुआत से में ऑफ स्टील ने वापसी की कोशिश जारी रखी. कुछ ही देर बाद उन्हें बढ़त को कम करने का शानदार मौका मिला. हैरी सॉयर ने क्रॉस की ऊंचाई को समझने में चूक कर बैठे और गेंद को नेट में नहीं डाल सके.

बीएफसी ने अब तक इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था और 62वें मिनट में एक और गोल कर JFC की मुश्किलें बढ़ा दी. शिवशक्ति नारायणन ने अंदर जाकर अपने बाएं बूट से गेंद को सीधा नेट के पहुंचा दिया. सॉयर के पास JFC के लिए गोल करने के के कई मौके थे लेकिन ऐसा करने में असमर्थ रहे. मुकाबला 3-0 से समाप्त हो गया और इस हार ने जमशेदपुर के प्लेऑफ्स में जगह बनाने की राह को मुश्किल कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *