साकची में साल का पहला JAM@STREET का शानदार तरीके से आयोजन, K.K के सुपरहिट गानों पर थिरके युवा-Video

Spread the love

जमशेदपुर: जमशेदपुर में टाटा स्टील द्वारा रविवार को JAM@STREETS का आयोजन किया गया. जहां अहले सुबह युवाये जमकर मस्ती करते दिखे. जहां सुरक्षा के दृष्टिकोण से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. इस बार साकची चौराहे से ओल्ड बुक स्टोर लाइन तक जाम स्ट्रीट का आयोजन किया गया. टाटा स्टील द्वारा JAM@STREETS का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों की संख्या में युवाओं ने ठंड के बावजूद जमकर मस्ती की, जहां युवाओं ने अपनी प्रतिभा को विभिन्न खेल के माध्यम से लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया. गया इसमें बैडमिंटन बास्केटबॉल कराटे शतरंज एवं अन्य खेल आयोजित की गई.

टाटा स्टील खेल विभाग के द्वारा विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था. कार्निवल में युवाओं ने के.के सुपरहिट गानों पर खूब डांस किया और एन्जॉय करते दिखे. जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ नज़र आई. वहीं लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था, जहां टाटा स्टील के निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे.

वहीं कार्यक्रम का आनंद उठाने पहुचें लोगों का का कहना है कि JAM@STREETS में युवा जमकर मस्ती कर रहे हैं और टाटा स्टील के द्वारा किया गया प्रयास काफी सराहनीय है वहीं एक ही जगह पर विभिन्न प्रकार के खेल एवं मनोरंजन के लिए डांस की व्यवस्था की गई है जिसमें हम सब परिवार के साथ आनंद उठा रहे हैं.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *