तुलसी भवन में नरेंद्र मोदी विचार मंच जमशेदपुर की बैठक आयोजित

Spread the love

जमशेदपुर : नरेंद्र मोदी विचार मंच जमशेदपुर महानगर की एक महत्वपूर्ण बैठक तुलसी भवन ,बिस्टुपुर में प्रदेश अध्यक्ष बिनोद राणा जी के अध्यक्षता में संपन्न हुआ । बैठक की शुरूआत में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी के पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखकर उनको श्रधांजलि अर्पित किया गया।

बैठक का विषय प्रवेश प्रदेश संयोजक आश्वनी झा ने कराया । बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव पर विस्तृत चर्चा की गई साथ ही चुनाव से पूर्व मंडल और बूथ स्तर पर नए नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया हैं।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बिनोद राणा ने कहा कि देश के दूरदर्शी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व स्तर पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।भारत का भविष्य एक मजबूत राजनेता के हाथ में सुरक्षित हैं ,2024 के लोकसभा चुनाव में पुनः मोदी जी को जिताने के लिए मंच के कार्यकर्ता कमर कस चुके हैं। मंच संचालन प्रदेश संगठन मंत्री सुजीत वर्मा ने किया। बैठक के अंत में जमशेदपुर महानगर कमिटी का विस्तार किया गया जिसमें रितेश सिंह को जिला अध्यक्ष और चिंटू कुमार और नीतीश राय को जिला महामंत्री बनाया गया ।

ममता साहू,रंजीत प्रसाद, राधेश्याम तिवारी को जिला उपाध्यक्ष ,नमिता पाठक,अरुण शुक्ला और राजेश सिंह को जिला मंत्री,सौरभ मल्लिक को जिला कार्यालय मंत्री,राहुल कुमार को जिला प्रेस मीडिया प्रभारी,रमाशंकर पाण्डेय को सह मीडिया प्रभारी, विशाल कर्मकार को जिला कोष प्रमुख, धीरज कुमार, दीपक साह, सरिता यादव,दीप कुमार को जिला कार्यसमिति सदस्य एवं डॉ राजीव कुमार, बिजेंद्र सिंह, बीबी सिंह, सोनू ठाकुर, सतनाम सिंह,अधिवक्ता प्रभात शंकर तिवारी ,डॉ सौरभ दास ,विशाल वर्मा को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया। धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री चिंटू कुमार ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *