बढ़ती चोरी की घटनाओं के ख़िलाफ़ नागरिक समन्वय समिति ने आर आई थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

सरायकेला खरसावां: क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं के ख़िलाफ़ आज नागरिक समन्वय समिति, आदित्यपुर ईकाई के अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता निरंजन मिश्रा के नेतृत्व में स्थानीय नागरिकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने आर आई थाना प्रभारी के नाम एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से बताया गया की क्षेत्र में चोरी की घटनाएँ बढ़ती जा रही है, आए दिन घरों से नगर निगम द्वारा लगाया गया ताँबे का नल, साइकिल, गाड़ियों से पेट्रोल, घरों के सामने रखे अन्य सामान इत्यादि की चोरी हो रही है, एक दिन पहले ही रोड न 11 में रात क़रीब 2 बजे एक युवक द्वारा जनता फ्लैट के सामने खड़े कुछ गाड़ियों से पेट्रोल निकालने का प्रयास किया जा रहा था उसी दौरान एक स्थानीय युवक रितेश मिश्रा ने देख लिए एवं उसे पकड़ने का प्रयास किया पर चोर के पास धारदार हथियार होने के कारण बच निकला, चोर अपनी अपनी बाइक वही छोड़ कर भागने में सफल रहा, बाइक को थाने के हवाले कर दिया गया है, बताया जा रहा है की बाइक भी चोरी की थी, चोर ने हथियार से रितेश मिश्रा पर जानलेवा हमला भी किया जिसमें वह वाल-वाल बच गया. उसी रात रोड न 12 के पुष्पा राय के घर का ग्रिल भी तोड़ने का प्रयास किया गया. घटना को अंजाम देने वाले युवक का वक़ायदा नाम और पता भी थाने को लिखित दिया गया है, ऐसी घटनाओं को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लगातार अंजाम दिया जा रहा है. ऐसी घटनाओं से स्थानीय नागरिक काफ़ी भयभीत है एवं क्षेत्र में डर का महौल बना हुआ है.

ज्ञापन के माध्यम से माँग की गई कि विषय को गंभीरता से लेते हुए असामाजिक तत्वों पर अविलंब कारवाई की जाए एवं रात में पुलिस की गश्ती बढ़ती जाए.

स्थानीय नागरिकों में मुख्य रूप से प्रमोद राय, विश्वजीत मजूमदार, नरेंद्र कुमार, विजय सिंह, विकास मिश्रा, दीपक राय, डंडी सिंह, वीरेश सिंह एवं अन्य मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *