टाटा स्टील के सप्ताहिक राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस अभियान का हुआ शुभारम्भ

Spread the love

जमशेदपुर:- टाटा स्टील ने जमशेदपुर के एसएचई एक्सीलेंस सेंटर में सुरक्षा ध्वज फहराकर अपने 52वें राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस अभियान की शुरुआत की। संजीव पॉल, वाइस प्रेसिडेंट, सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी, टाटा स्टील, और राजीव मंगल, वाईस प्रेसिडेंट, सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी (डेसिग्नेट), टाटा स्टील, की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई गई, जिन्होंने सभी प्रतिभागियों को सुरक्षा और स्वास्थ्य की शपथ दिलाई। ज्ञात हो कि राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की स्थापना के उपलक्ष्य में 4 मार्च को भारत में प्रतिवर्ष राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। कार्यक्रम के दौरान सुनील कुमार, हेड, वर्कप्लेस सेफ्टी ने राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के महत्व, इसके अनुपालन और उद्देश्यों के बारे में बताया और सभी प्रतिभागियों को सुरक्षा और स्वास्थ्य की शपथ दिलाई। संजीव पॉल ने कंपनी के “शून्य के प्रति प्रतिबद्ध” के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, समान रूप से और निष्पक्ष रूप से, बिना किसी डर के सुरक्षा जागरूकता फैलाने के लिए सुरक्षा पेशेवरों की अटूट प्रतिबद्धता के महत्व पर जोर दिया।

राजीव मंगल ने विभिन्न लॉस्ट टाइम इंज्युरी के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की और वाहन संबंधी घटनाओं को कम करने के लिए ठेका कर्मचारियों के साथ जुड़ाव बढ़ाने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम का समापन जय शंकर सिंह, सुरक्षा विभाग की यूनियन कमेटी के सदस्य-अधिकारी, द्वारा प्रस्तावित औपचारिक धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिन्होंने कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास जारी रखने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *