कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ सांसद को घेरा, भाजपाई और कांग्रेसियों के बीच तीखी नोंक-झोंक

Spread the love

जमशेदपुर :- महंगाई को मुद्दा बनाते हुये रविवार को कांग्रेस समर्थकों ने जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो का घेराव कर दिया. कांग्रेस समर्थक घेराव करने के लिये बिष्टूपुर कार्यालय पर पहुंचे हुये थे. हो-हंगामा सुनकर सांसद बाहर निकल गये थे. इस बीच कांग्रेसी यह जानना चाह रहे थे कि आखिर महंगाई कहां कम हुई है. रसोई गैस का दाम कहां कम हुआ है. तेल के कीमतों में कहां कमी आयी है. सांसद इस बीच कांग्रेसियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वे उनकी बातों को सुनने के लिये बिल्कुल ही तैयार नहीं थे.

सांसद का घेराव के दौरान भाजपाई और कांग्रेसियों के बीच तीखी नोंक-झोंक भी हुई. इस बीच धक्का-मुक्की भी करते हुये देखा गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और किसी तरह से मामले को शांत करवाया. इस बीच कांग्रेसी सांसद कार्यालय के ठीक बाहर ही धरना पर बैठ गये और महंगाई के खिलाफ नारेबाजी करने लगे थे.
महंगाई के खिलाफ रविवार को कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर के नेतृत्व में सांसद कार्यालय के समक्ष धरना दिया गया. धरना में महिलाओं का आरोप था कि महंगाई चरम पर पहुंच गयी है. महंगाई को अलग अब भी लगाम नहीं लगाया गया तो लोगों का जीना मुहाल हो जायेगा. मध्यम वर्ग के लिये दो जून की रोटी की जुगाड़ कर पाने में भी कठिनाई हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *