जमशेदपुर : उलीडीह सन टाईल्स में ईडी का छापा, सालों से थी ईडी की नजर

Spread the love

जमशेदपुर : शहर के उलीडीह में स्थित सन टाइल्स में ईडी की ओर से अचानक बुधवार को छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के कारण पूरे इलाके में हड़कंप मची हुई है. सन टाईल्स इस शहर का नामी-गिरामी ब्रांड है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के करीबी संजय चौधरी और विनोद सिंह के करोड़ों रुपए लगे हुए हैं.

सालों से थी ईडी की नजर

इसकी भनक सालों पहले ही ईडी को मिल गई थी. ईडी की ओर से अब तक साक्ष्य जुटाने का काम किया जा रहा था. साक्ष्य मिलते हैं ईडी की ओर से सरकार के आदेश पर छापेमारी की जा रही है.

भारी पुलिस व्यवस्था की तैनाती

छापेमारी के दौरान किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न नहीं हो इसको देखते हुए सन टाईल्स के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. इसके आस-पास किसी को फटकने नहीं दिया जा रहा है.

भीतर जाने पर प्रतिबंध

इसके भीतर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. अभी सभी तरह के कागजातों की जांच की जा रही हैं. जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. ईडी की ओर से छापेमारी की सूचना पर पूरे शहर में ही हड़कंप मची हुई है.

शहर की अवैध कारोबारियों में हड़कंप

सन टाईल्स में छापेमारी की सूचना मिलते ही शहर के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मची हुई है. उन्हें आशंका लग रही है कि उनके यहां भी ईडी की ओर से छापेमारी की जा सकती है. हालांकि अभी सिर्फ यह कयास ही लगाए जा रहे हैं, लेकिन अवैध धंधा करने वाले कारोबारी सकते में आ गए हैं. वह अभी से ही उंची पैरवी लगा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *