जगुवार में पोस्टेड बागबेड़ा के अमन ने डालटनगंज में लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Spread the love

जमशेदपुर : झारखंड जगुवार में पोस्टेड बागबेड़ा मजार के पास रहनेवाले अमन कुमार वर्मा ने बुधवार की सुबह डालटनगंज स्थित बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पूरे मामले में उनके भाई सतीश कुमार वर्मा ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी पाकर परिवार के लोग डालटनगंज पहुंच गए हैं और वीडियोग्राफी के जरिए पोस्टमार्टम की जा रही है.

प्रताड़ना का लगाया आरोप

अमन कुमार वर्मा के भाई सतीश वर्मा ने बातचीत में बताया कि अमन को ट्रेनिंग के दौरान डालटनगंज में काफी प्रताड़ित किया जाता था. वरीय अधिकारी उसके साथ गाली गलौज करते थे और उसे बराबर अपमानित करते थे. समय पर खाना भी नहीं दिया जाता था.

ट्रेनर के रूप में काम करते थे अमन

सतीश वर्मा ने बताया कि उनके भाई अमन वर्मा ट्रेनर के रूप में डालटनगंज में काम कर रहे थे. बुधवार को भी 500 लोगों को ट्रेनिंग देने जाने वाले थे. सभी ट्रेनिंग लेने वाले जवान मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन उनका शव डालटनगंज में फंदे पर लटका हुआ देखा गया.

परिजनों को नहीं दी गई सूचना

जगुआर जवान अमन का शव फंदे पर लटका अवस्था में बरामद किया गया लेकिन डालटनगंज के किसी भी अधिकारी की ओर से उनके परिवार के लोगों को फोन तक नहीं किया गया. परिवार के लोग बागबेड़ा के रहने वाले हैं परिजनों को अमन के साथियों ने फोन कर घटना की जानकारी दी इसके बाद परिवार के लोग दोपहर के समय डाल्टनगंज पहुंचे और पूरे मामले की जांच की मांग करते हुए वहां के एसपी से मिले. हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *