लाला ने की है मेरे बेटे की हत्या, कदमा से लापता रौशन का शव पीएम मॉल के पास से बरामद

Spread the love

जमशेदपुर : कदमा के भाटिया बस्ती होल्डिंग नंबर 183 से बुधवार की शाम से लापता रौशन वर्मा (20) का शव बिष्टूपुर पुलिस ने 12 घंटे के बाद पीएम मॉल के पास से बरामद किया है. इस मामले को जहां पुलिस हादसा बता रही है वहीं परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.
बुधवार की शाम 5 बजे निकला था घर से
रौशन के पिता विरेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि बेटा के मोबाइल पर शाम 5 बजे फोन आया था. फोन आने के बाद बेटे ने कहा कि वह साकची जा रहा है. डिजायर कार लेकर घर से निकला था. कहा कि रात 8 बजे तक घर लौट आयेगा. बेटे के नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने फोन किया. इस बीच लाला नामक व्यक्ति ने फोन रिसिव किया था.

क्रिस्टल बार में दोस्तों के साथ खाया-पीया

पूरे मामले में यह बात सामने आ रही है कि रौशन अपने दोस्तों के साथ क्रिस्टल बार में गया हुआ था. वहां पर खाया-पीया. इस बीच अपनी बहन से 3000 रुपये पेमेंट भी क्रिस्टल बार में करवाया था. इसके बाद रौशन का कुछ भी पता नही चला.

भइया बैठे हुये हैं

पिता ने जब रौशन को फोन किया तब लाला ने कहा कि भइया बैठे हुए हैं. भइया कहां बैठे हुये हैं इसकी जानकारी उसने नहीं दी. वे थोड़ी देर तक फोन से लोगों की आवाज सुन रहे थे. बेटी का फोन आने पर पता चला कि उससे क्रिस्टल बार में 3000 रुपये का पेमेंट करवाया गया है.

सीसीटीवी कैमरे से जांच करे पुलिस- पिता

पिता विरेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि पूरा मामला हत्या का ही लग रहा है. पुलिस इस मामले में सीसीटीवी कैमरे से जांच करे. सबकुछ सामने आ जायेगा. फिलहाल परिवार के लोगों का कहना है कि घटना में लाला व कुछ अन्य लोगों का भी हाथ हो सकता है. इधर सीसीआर डीएसपी अनिमेष गुप्ता का कहना है कि शव बरामद होने के बाद पुलिस उसे अस्पताल लेकर गयी. डॉक्टरों की ओर से मृत घोषित कर दिये जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है.

औंधे मुंह पड़ा था शव- डीएसपी

सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता ने बताया कि शव पीएम मॉल के निकट मेन रोड पर ही औंधे मुंह गिरा हुआ था. इसके बाद पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को मामला सड़क हादसे का लग रहा है, लेकिन परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहा है. अब मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *