विशाल व राहुल ने की है मेरे बेटे की हत्या, लापता सागर सोना का शव बागुननगर नीमभट्ठा नदी से बरामद

Spread the love

जमशेदपुर : सिदगोड़ा के विद्यापतिनगर से मंगलवार की शाम से लापता सागर सोना (26) का शव बागुननगर नीमभट्ठा नदी से पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में उसकी मां कांता देवी का कहना है कि उसके बेटे की हत्या विशाल और राहुल ने ही क है. घटना की रात सागर के साथ उसका दोस्त राहुल और विशाल भी था. घटना की रात सभी दोस्त अपने-अपने घर पर लौट आये थे, लेकिन मेरा बेटा क्यों नहीं लौटा. उसके साथ क्या किया गया था. यह सवाल कांता देवी सिदगोड़ा पुलिस से पूछ रही है.

दोस्तों के साथ घर से निकला था सागर

सागर की मां कांता देवी ने बताया कि घटना की शाम 14 मार्च को वह अपने दोस्तों के साथ यह कहकर घर से निकला था कि वह घुमने के लिये जा रहा है. कहां जा रहा है यह नही बताया था.

दोनों आरोपी हिरासत में

इधर शव बरामद होते ही सिदगोड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानना चाह रही है कि आखिर सागर की हत्या किस कारण से की गयी है.

मां को पहले से ही थी नदी में शव होने की आशंका

कांता देवी की बात करें तो उसे पहले से ही यह शक था कि हो सकता है उसके साथियों ने उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया हो. अंत में कुछ ऐसी ही बातें सामने आयी है. दोपहर बाद जब पुलिस ने शव को नदी से ही बरामद किया. इस दौरान बड़ी संख्या में सिदगोड़ा के लोग तमाशबीन बने हुये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *