खुन्नस बाहर निकालने के लिये रोहित ने चलवायी थी दीपक पर गोली, सिटी एसपी ने किया खुलासा

Spread the love

जमशेदपुर : सोनारी थाना क्षेत्र के कुम्हारपाड़ा में 11 मार्च की रात दीपक कुमार सिंह को गोली मारने के मामले का खुलासा रविवार को सिटी एसपी के विजय शंकर ने कर दिया है. एसपी ने बताया कि पूर्व में दीपक ने रोहित सिंह की शादी करायी थी. इसके बाद रोहित का तलाक हो गया था. इसी मामले में दोनों के बीच दुश्मनी पनप रही थी. खुन्नस बाहर निकालने के लिये ही रोहित ने दीपक पर गोली चलवायी थी.

आरा से हुआ गिरफ्तारी

सिटी एसपी ने बताया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी आरा के नवादा में रह रहे हैं. इसके बाद वहां जाकर पुलिस टीम ने छापेमारी की और बिहार के नवादा गांव मौला बाग का नवनीत कुमार उर्फ लोहा यादव और बिहार के उद्धंत नगर जीरो माइल का अक्षय सिंह उर्फ बाला को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक जिंदा गोली और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

तीन की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी

घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि कुल पांच लोग शामिल थे. दो को रविवार को जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य तीन का भी पता चल गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.

बिहार का चर्चित अपराधी है लोहा

लोहा यादव के बारे में सिटी एसपी का कहना है कि वह बिहार का चर्चित अपराधी है, लेकिन झारखंड के जमशेदपुर में पहली बार उसने अपना खाता खोला है. दीपक को रास्ते से हटाने के लिये रोहित ने चार लोगों के खाते में करीब डेढ़ लाख रुपये ट्रांसफर भी किया था. छापेमारी टीम में सोनारी थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत, एसआइ अंचित कुमार, पंकज कुमार सिंह, मोहन कुमार सिंह, कुलदीप कुमार मेहता आदि शामिल थे.

मार्केट से लौटते समय मारी गयी थी गोली

घटना के दिन दीपक मार्केट की तरफ गया हुआ था. इस बीच ही उसे गोली मारी गयी थी. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग दीपक को लेकर टीएमएच पहुंचे हुये थे. दीपक को दो गोली लगी थी. अब वह खतरे से बिल्कुल ही बाहर है. दीपक की पत्नी के बयान पर सोनारी थाने में मामला दर्ज कराया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *