श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में फ्रेशर डे का आयोजन …

Spread the love

आदित्यपुर :-  आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में बी.एड. एवं डीएलएड के 2022-2024 सत्र के प्रशिक्षणार्थियों का फ्रेशर डे का आयोजन किया गया। इस फ्रेशर डे का आयोजन B.Ed एवं डीएलएड 2021-2023 सत्र के सीनियर प्रशिक्षणार्थियों के द्वारा किया गया। नव नामांकित प्रशिक्षणार्थियों का स्वागत तिलक लगा कर सीनियर ने किया । बी.एड. एवं डी.एल.एड. के नवनामांकित प्रशिक्षणार्थियों ने रैंप वॉक कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस क्रम में निर्णायको के द्वारा उनसे कुछ सवाल भी पूछे गए जिनका प्रशिक्षणार्थियों ने जवाब दिया। कार्यक्रम के अंत में मिस्टर फ्रेशर आनंद महतो, मिस फ्रेशर कविता कुमारी, बेस्ट कॉस्ट्यूम महिमा कुमारी तथा बेस्ट वॉक के लिए नेहा सुंडी चुनी गई । सभी विजेताओं को श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री सुखदेव महतो ने सम्मानित किया ।

निर्णायकों के रूप में डिप्लोमा एंड इंजीनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष श्री शशिकांत सिंह, सहायक प्राध्यापक सुश्री जया रानी महतो तथा सुश्री शालिनी चक्रवर्ती उपस्थित थी।

इस अवसर पर श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गोविंद महतो ने नवनामांकित प्रशिक्षणार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन आपके साथ हमेशा खड़ा है आप केवल मेहनत करते जाइए सफलता स्वत: आपके कदम चूमेगी । अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि सफलता का मूल मंत्र कठिन परिश्रम है।

श्रीनाथ विश्वविद्यालय की डी.एस.डब्ल्यू. रचना रश्मि ने कहा कि हमारे यहां सीनियर और जूनियर एक सूत्र में बंधे हुए है और जिस तरह से आज सीनियर आपका स्वागत कर रहे वे इसी तरह से हमेशा आपके सहयोग के लिए आपको तैनात मिलेंगे ।

इस फ्रेशर डे में रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति सीनियर के द्वारा हुई । कार्यक्रम में श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन के सभी प्रशिक्षणाथी, श्रीनाथ विश्वविद्यालय के सभी विभाग के विद्यार्थी तथा सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *