सिंदूर भरने वाले राहुल पर बागबेड़ा थाने में एफआइआर

Spread the love

जमशेदरपुर : बागबेड़ा थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक युवती की मांग में राह चलते सिंदूर भरने के मामले में बागबेड़ा पुलिस ने आरोपी राहुल पात्रो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. राहुल की बात करें तो वह बागबेड़ा के ही गांधीनगर दुर्गा मंदिर के पास का रहनेवाला है. केस होने के बाद भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

बाजार से लौटते समय घटी थी घटना

युवती का कहना है कि वह बागबेड़ा के डीबी रोड बाजार अपनी मां के साथ 7 अप्रैल को गयी हुई थी. इस बीच ही वह शाम 6.30 बजे अपने घर की तरफ लौट रही थी. तभी आरोपी राहुल ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया था और राहुल की मां उसे अपनी बहू बताकर घर लेकर जबरन जाने लगी थी. हंगामा और विरोध करने पर युवती को छोड़ दिया गया था.

छेड़खानी, लज्जा भंग करने व मारपीट का केस

घटना के संबंध में बागबेड़ा थाने में युवती के साथ छेड़खानी करने, लज्जा भंग करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

महिला समिति के प्रयास से थाने तक पहुंचा था मामला
घटना के बाद युवती थाने पर अपनी मां के साथ गयी हुई थी, लेकिन तब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. दूसरे दिन मामला महिला समिति की वीणा देवी के पास पहुंचने पर उन्होंने बागबेड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *