कदमा में मांस का लोथड़ा मिलने के दूसरे दिन भी तनाव

Spread the love

जमशेदरपुर : शहर के कदमा में मांस का लोथड़ा मिलने की घटना के दूसरे दिन भी वहां पर तनाव का माहौल बना हुआ है. हालाकि पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस बल की तैनाती करके सबकुछ सामान्य करने की दिशा में पहल की जा रही है. इसको लेकर आज शांति समिति की ओर से भी शाम के समय बैठक की जायेगी.

सबकुछ है नियंत्रण में

कदमा इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. जिस इलाके से मांस का लोथरा बरामद किया गया था वहां पर बाहरी लोगों के आने-जाने पर पूरी नजर रखी जा रही है. जगह-जगह पर पुलिस बल को देखा जा रहा है. कदमा में रविवार को शांति समिति की ओर से एक आपात बैठक भी की गयी. बैठक में खुद कदमा के प्रभारी थाना प्रभारी गौरव कुमार मौजूद थे. बैठक में शांति समिति के लोगों ने मांस का लोथड़ा झंडा पर बांधने के मामले में असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

हिन्दू संगठन हुआ एकजूट

बाबा जटाधारी हनुमान मंदिर कमेटी के लोगों ने रविवार की शाम 6 बजे से बैठक करने की घोषणा की है. बैठक में कमेटी के लोग यह जानने के प्रयास करेंगे कि आखिर पुलिस प्रशासन की ओर से किस तरह की पहल की गयी है. अबतक क्या नतिजा सामने आया है. कमेटी के लोग भी काफी आक्रोश में हैं.

गिरफ्तारी नहीं होन से आक्रोश

मांस का लोथड़ा मिलने के मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं होने पर कदमा के लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. शनिवार की शाम को मंदिर कमेटी के लोग झंडा उतारने का काम कर रहे थे. इस बीच ही देखा था कि प्लास्टिक की थैली में मांस का लोथड़ा टंगा हुआ है. इसके बाद ही मंदिर के लोग और हिंदू संगठन के लोग एकजुट हो गये थे और भारी बवाल किया था. इस दौरान इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की भी मांग की गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *