घटनास्थल ही बयान कर रहा है कदमा उपद्रव की कहानी

Spread the love

जमशेदपुर :- कदमा में रविवार की शाम से लेकर आधी रात तक जिस तरह का उपद्रव किया गया वह घटनास्थल ही बयान कर रहा है. घटनास्थल पर ईंट के रोड़ा जिस तरह से सड़क पर पसरा हुआ था उसके बाद घटना के बारे में किसी से कुछ भी पूछने की जरूरत नहीं पड़ रही थी. ऐसे हालात में पुलिस ने कैसे मोर्चा संभाला होगा और दोनों समुदाय को कैसे नियंत्रित किया होगा इसका महज अंदाजा लगाया जा सकता है.

रोड़ेबाजी के बावजूद डटी रही पुलिस

कदमा में रोड़ेबाजी होने के बावजूद जिले की पुलिस टीम घटनास्थल पर डटी रही, उपद्रवी शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे, लेकिन पुलिस भी उनकी मंशा को विफल करने से पीछे नहीं हट रही थी.
कदमा में तीसरे दिन भय का माहौल
कदमा के शास्त्रीनगर में तीसरे दिन भय का माहौल रहा . वहां के लोग अपने घरों मे दुबके रहे . कदमा में रैफ को उतार दिया गया था . अब कोई भी रविवार वाली घटना को अंजाम नहीं दे सकता है. रैफ की तैनाती के बाद लोगों ने राहत की सांस जरूर ली है, लेकिन अब भी लोगों में भय का माहौल है.

अमन-चैन बनाकर रखें- डीसी

जिले की डीसी विजया जाधव ने कहा है कि कदमा शास्त्रीनगर के लोग शहर में अमन-चैन बनाकर रखें. घटना को लेकर किसी तरह का भी गलत अफवाह नहीं फैलायें. जिला प्रशासन पूरी नजर रख रही है. लोगों से भी अपील की है कि वे किसी के भी बहकावे में या किसी तरह का अफवाह में नहीं आयें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *