मानगो जाहिद हत्याकांड में छह माह बाद भी जमीन कारोबारी जकी अजमल सोनू, बिल्डर मुजाहिद, गौहर व भक्कू की गिरफ्तारी नहीं…

Spread the love

जमशेदपुर :- मानगो थाना क्षेत्र के जवाहरनगर रोड नंबर 13 में 26 अक्टूबर 2022 को हुई मो. जाहिद हत्याकांड में पुलिस अबतक मुख्य आरोपी जमीन कोरोबारी जकी अजमल सोनू, बिल्डर मुजाहिद खान, गौहर खान और जाहिद भक्कू को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. पूरे मामले में यह बात सामने आ रही है कि सभी आरोपियों के ऊपर उंची पैरवी होने के कारण पुलिस इनपर हाथ नहीं डाल पा रही है. सभी आरोपी शहर में ही हैं और अपना कारोबार खुलकर कर रहे हैं.

घटना के संबंध में जाहिद के भाई शहजाद खान के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. मामले में कहा गया था कि 25 अक्तूबर की रात 11.30 बजे घर पर बिट्टू और अरशद आया हुआ था और जाहिद को बुलाकर ले गया था. दोनों ने कहा था कि मो. जाहिद खान, जकी अजमल सोनू और गौहर असारी बुला रहा है. जमीन के बारे में कुछ बात करनी है. जाहिद को दोनों बाइक पर बैठाकर ले गये थे. इसके बाद से ही जाहिद का पता नहीं चला था.

लापता होने के ठीक दूसरे दिन 26 अक्तूबर की शाम 4 बजे जाहिद का शव जवाहरनगर रोड नंबर 12 बी स्थित गब्बर के मकान के पीछे एक खपरैल मकान से बरामद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी. गोलमुरी थाना अंतर्गत बंद पड़ी आईबीपी कंपनी की दीवार अचानक एक शख्स पर गिर गई. दीवार गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दीवार के नीचे से निकालने के प्रयास में जुट गई है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ महिला बंद पड़ी कंपनी आईबीपी के पास लकड़ी चुनने गई थी तभी उनकी नजर शव पर पड़ी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *