यात्रीगण कृपया ध्यान दें…उद्घाटन के बाद से कभी समय पर नहीं पहुंचती है टाटा-इतवारी एक्सप्रेस…

Spread the love

जमशेदपुर : कभी टाटा-नागपुर ट्रेन के नाम से चलने वाली टाटा-इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन का नाम तो बदल दिया गया है, लेकिन इसपर यात्रा करनेवाले यात्रियों को भारी परेशानी होती है. ट्रेन का जिस दिन उद्घाटन किया गया था उसके बाद से लेकर आज तक किसी दिन भी समय पर टाटानगर स्टेशन पर नहीं पहुंची है. ट्रेन के आने का समय सुबह 7.30 बजे है. ट्रेन के विलंब से आने के कारण ही टाटानगर स्टेशन से इस ट्रेन को विलंब से ही खोला जाता है.
इस ट्रेन का लाभ कोल्हान के यात्रियों को ज्यादा होता है. गांव के यात्री ज्यादातर ट्रेन पर यात्रा करते हैं. 16 अप्रैल, 17 अप्रैल, 19 अप्रैल, 20 अप्रैल और 21 अप्रैल को यह ट्रेन टाटानगर स्टेशन से तीन घंटे विलंब से खुली. 18 अप्रैल की बात करें तो आधा घंटा विलंब से खुली थी. 22 अप्रैल को यह ट्रेन दोपहर बाद टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची और विलंब से खुली.
टाटा-इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन को रेल अधिकारियों की ओर से रोजाना रि-शिड्यूल कर दिया जाता है. ट्रेन के यात्री टिकट लेकर स्टेशन पर घंटों ट्रेन के आने की प्रतीक्षा में बैठे रहते हैं. यात्रियों की आंखें पथरा जाती है. टाटानगर स्टेशन से खुलने का समय सुबह 9 बजकर 10 मिनट है, लेकिन उद्घाटन के बाद से ट्रेन कभी भी समय पर नहीं खुली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *