टाटा स्टील यूआईएसएल ने जमशेदपुर ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का किया आयोजन

Spread the love

जमशेदपुर:  टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (टीएसयूआईएसएल) ने कार्यस्थल पर सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए विश्व दिवस मनाने के लिए आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया। यह कार्यक्रम जमशेदपुर ब्लड बैंक में आयोजित किया गया था जसमे कर्मचारियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई।

टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक रितु राज सिन्हा ने जुस्को श्रमिक यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष अमरनाथ तिवारी के साथ मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर की शोभा बढ़ाई और शिविर का उद्घाटन किया। TSUISL के कर्मचारी रक्तदान करने और नेक काम का समर्थन करने के लिए आगे आए।

इस अवसर पर बोलते हुए, रितु राज सिन्हा ने कहा, हम इस नेक काम के लिए समुदाय के हिस्से के रूप में अपने कर्मचारियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन देखकर खुश हैं। रक्तदान जीवन बचाता है, और लोगों के बीच स्वयंसेवा की भावना को देखकर खुशी होती है।”

शिविर जॉइंट यूनियन कौंसिल सर्विसेज (जेयूसी) द्वारा आयोजित किया गया था और रक्त की मांग को पूरा करने में महत्वपूर्ण मात्रा में रक्त एकत्र करने और स्थानीय अस्पतालों का समर्थन करने में सफल रहा।

इस अवसर पर TSUISL के सीनियर लीडरशिप टीम के सदस्यों के साथ JUC के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, अधिकारी और यूनियन के सदस्य भी मौजूद थे।

इसके अलावा, स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने और निवारक स्वास्थ्य देखभाल उपायों के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से एक स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया । शिविर में रक्तचाप, रक्त शर्करा (ब्लड शुगर) परीक्षण, बीएमआई माप और चिकित्सकों के परामर्श जैसे विभिन्न चिकित्सा अनुभवी चिकित्सा पेशेवरों की एक टीम द्वारा स्वास्थ्य जांच की गई।
कंपनी अपने कर्मचारियों के बीच स्वेच्छा से काम करने की भावना पर गर्व करती है, और यह भविष्य में इस तरह की पहल का समर्थन करना जारी रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *