एसएसपी ऑफिस में भिड़े दो पक्ष के लोग , 5-6 लोग घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

जमशेदपुर : एसएसपी ऑफिस में शुक्रवार को दिन के डेढ़ बजे दो पक्ष के लोग गुंडागर्दी करते हुये पुराने विवाद को लेकर आपस में भिड़ गये. घटना में एक गंभीर रूप से घायल हुये हैं जबकि अन्य कई को भी चोटें आयी है. घटना की सूचना पर बिष्टूपुर पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर थाने पर लेकर गयी. इसके पहले एसएसपी ऑफिस में मामले को सुलझाने का भी प्रयास किया गया था. इस दौरान भी दोनों पक्ष के लोग भिड़ गये.

पहले पक्ष ने क्या कहा

पहले पक्ष में लखी सिंह का कहना है कि उसने संजीव सिंह के खिलाफ कोर्ट में केस किया है. संजीव पर आरोप लगाया था वह डॉक्टर नहीं है, लेकिन बागबेड़ा के लक्ष्मी मेडिकल में डॉक्टर का काम करता है. वहां के डॉ अभय सिंह हैं. इसको लेकर पिछले दिनों जांच भी बैठी थी. संजीव से जब पुलिस ने पूछताछ की थी, तब उसने कहा था कि वह यूं ही मेडिकल में आते हैं. जबकि उसपर प्राइवेट प्रैक्टस करने का आरोप है. अलाउद्दीन जब कोर्ट गया था तब मुकेश सिंह, संजीव, अभिलाशा, उज्वल सिंह, उषा सिंह, निशा कुमारी ने नया कोर्ट में पिस्टल सटाकर अगवा करने का प्रयास किया था.

दूसरे पक्ष ने क्या लगाया आरोप

दूसरे पक्ष की ओर से राधा सिंह का कहना है कि वह पुराने केस में कोर्ट गयी थी. कोर्ट से निकलने के बाद डीएसपी कमल किशोर से मिलने गयी थी. इस बीच ही रास्ते में कुछ लोगों ने स्कॉर्पियो से धक्का मारा गया. इस बीच जब वे एसपी ऑफिस पहुंची थी तब लखी सिंह और सिद्धिकी ने उसके साथ मारपीट की.

इन्हें आयी है ज्यादा चोट

संजीव सिंह और संजीव की बहन सुधा सिंह को ज्यादा चोटें आयी है. मुकेश सिंह, अभिलाषा, उज्जवल सिंह, उषा सिंह, निशा कुमारी सभी एक पक्ष के लोग हैं. इसी तरह से दूसरे पक्ष में लखी सिंह और अलाउद्दीन सिद्धिकी शामिल है.

डीएसपी ने क्या कहा

डीएसपी बिरेंद्र राम का कहना है कि मामला पुराने विवाद से जुड़ा हुआ है. दोनों पक्ष का पारिवारिक झगड़ा है. घटना में 5-6 लोग घायल हुये हैं. मामला बिष्टूपुर थाने में गया है. पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *