टेल्को पुलिस ने 3 चोरी की घटना में 6 को किया गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर : टेल्को पुलिस ने थाना क्षेत्र में हुई तीन चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुये नाबालिग समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें से दो आरोपियों को रिमांड होम में भेजा गया है. इसका खुलासा गोलमुरी थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एएसपी ने सोमवार को किया. मामले का उद्भेदन करने के लिये टेल्को थाना प्रभारी रणविजय शर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी थी. मामले में पुलिस ने अरूण कर्मकार और लादेन कर्मकार को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा दो नाबालिग भी शामिल है.

क्या हुआ बरामद

पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही गलेहार 7 पीस, 7 जोड़ी का कान का झुमका, तीन जोड़ी मंगलसूत्र, चांदी की त्रिशूल दो पीस, चांदी का पान 2 पीस, चांदी कसैली दो पीस के अलावा एक साबल भी पुलिस ने बरामद किया है.

दरवाजा तोड़कर चोरी में एक गिरफ्तार

टेल्को थाना क्षेत्र के रिवरव्यू इनक्लेव में 24 मई को ए रामचंद्र राव के घर का दरवाजा तोड़कर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर 6 के रहनेवाले अभिषेक टांडी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने चोरी गये टीवी और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. 27 मई को टेल्को मकदम छठ घाट के पास खड़ा ट्रक से हुई बैट्री की चोरी करने के मामले में पुलिस ने बिरसानगर जोन नंबर 6 का छोटू सिंह को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज है. छोटू के पास से पुलिस ने एक टेंपो बरामद किया है जिसमें चोरी वाला बैट्री लगा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *