निर्माणाधीन अपार्टमेंट में अपराध की योजना बनाते संजु को मानगो पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर : मानगो थाना क्षेत्र के केला बगान के निर्माणाधीन अपार्टमेंट में अपराध की योजना बनाते समय पुलिस के आते ही फरार होनेवाले संजु उर्फ संजय मुखर्जी को मानगो पुलिस ने बुधवार की देर रात छापेमारी कर मानगो इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है. हालाकि उसके पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है. 30 मई को वह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया था.

इन्हें पूर्व में भेजा गया है जेल

गिरफ्तार आरोपियो में आजादनगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुरूलिया रोड नंबर 11 का शहनवाज अंसारी, ओल्ड पुरूलिया रोड नंबर 15 का मो. अतीब हसन और आजागनगर रोड नंबर 2 केजीएन कॉलोनी का शहजादा उर्फ अली राजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

क्या हुआ थी बरामद

आरोपियों के पास से पुलिस ने देशी पिस्टल, मैंगजीन सहित 6 पीस जिंदा कारतुस और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. घटना के संबंध में मानगो थाने में थाना के एसआइ संजीत कुमार के बयान पर अवैध रूप से हथियार रखने का एक मामला दर्ज किया गया था.

चप्पल चोरी करने का भी है आरोप

मानगो के डीएसपी का कहना है कि सभी आरोपियों पर चप्पल की चोरी का भी आरोप लगा है. सभी की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने इस तरह का आरोप लगाया था. डीएसपी का कहना है कि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते समय कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं करे इसको देखते हुये ही बदमाश अपने पास हथियार रखते थे. 30 मई को हथियार रखने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे थे. इस बीच ही तीन बदमाशों को पुलिस ने खदेड़कर दबोच लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *