आखिर ऋतिक रोशन विक्की कौशल के लिए क्यों हैं इतने स्पेशल….साझा की बचपन की तस्वीर

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर और ऋतिक रोशन हाल ही में अबु धाबी में आयोजित हुए IIFA अवार्ड में एक साथ मंच पर डांस करते दिखे. दरअसल, विक्की कौशल इस शो को होस्ट कर रहे थे और ऋतिक को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है. जब वो स्टेज पर अवार्ड लेने गए तो दोनों एक्टर ने जमकर डांस किया. उस दौरान का एक छोटा सा वीडियो क्लिप विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बताया है कि वो छोटा से मूमेंट क्यों हमेशा उनके लिए खास रहेगा. इस चीज को बताने के लिए उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो ऋतिक के साथ दिख रहे हैं.

विक्की ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

विक्की कौशल ने जो पुरानी तस्वीर शेयर की है वो उनके बचपन की है. वो छोटे दिख रहे हैं. उनके साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी हैं. ये दोनों ऋतिक के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने दोनों के कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ है.विक्की सालों बाद अब जब ऋतिक के साथ स्टेज पर नजर आए और उनके साथ डांस किया तो उन्हें उनके बचपन की याद आ गई, जब उन्होंने ऋतिक के साथ तस्वीर खिंचवाई थी.

 

अब विक्की कौशल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है. लोगों को उनकी बचपन की फोटो पसंद आ रही है. बहरहाल, आपको बता दें आईफा अवार्ड्स में ऋतिक रोशन को फिल्म विक्रम वेधा के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *