बागबेजड़ा की रहने वाली कक्षा 3 की छात्रा 4 दिनों से लापता

Spread the love

जमशेदपुर : बागबेजड़ा थाना क्षेत्र के सोमाय झोपड़ी की रहनेवाली कक्षा 3 की छात्रा चांदनी सोय (9) नहाने की बात कहकर घर से 3 जून की शाम को निकली थी, लेकिन उसके बाद वह लौटकर घर नहीं आयी है. घटना के बाद परिवार के लोगों ने अपने सगे-संबंधियों के यहां चांदनी की काफी खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर अंततः तीन दिनों के बाद घटना की लिखित शिकायत बागबेड़ा थाने पर जाकर की है. अब पुलिस भी चांदनी की खोज-बीन अपने स्तर से कर रह है.

शाम 6 बजे निकली थी घर से

चांदनी के पिता मागु सोय ने बताया कि घटना के समय वे काम पर गये हुये थे. वे 407 गाड़ी में मजदूर का काम करते हैं. रात को घर लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी मिली थी. उसे बताया गया कि शाम के 6 बजे वह नहाने जाने की बात कहकर घर से निकली थी. पिछले चार दिनों से वे अपनी बेटी की ही तलाश कर रहे हैं.

कभी-कभी तालाब में भी जाती है स्नान करने

मागु सोय का कहना है कि बस्ती के लोग पास के ही तालाब में भी स्नान करने के लिये जाया करते हैं. हो सकती है बेटी तालाब में स्नान करने के लिये गयी हो. बस्ती में भी परिवार के लोग बेटी के बारे में पूछताछ कर चुके हैं.

घर की बड़ी बेटी है चांदनी

चांदनी की मां रानी सोय ने बताया कि चांदनी घर की सबसे बड़ी बेटी है. उसका और दो छोटा बेटा भी है. घटना के बाद से परिवार के सदस्यों का पल-पल काटना मुश्किल हो गया है. बेटी को लेकर माता-पिता खासा परेशान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *