आप ने की सालगाझड़ी में यात्री सुविधायें देने की मांग

Spread the love

जमशेदपुर : आम आदमी पार्टी की ओर सालगाझड़ी में यात्री सुविधायें देने की मांग को लेकर मंगलवार को टाटानगर के एरिया मैनेजर कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया. इसके बाद एरिया मैनेजर को ज्ञापन सौंपा गया. पूर्वी विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृव में सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि सलगाझुड़ी में यात्रियों के बैठने के लिये कुर्सी और यात्री शेड तक की सुविधा नहीं दी गयी है. टिकट काउंटर और पानी की सुविधा से भी ओझल है.

बिना टिकट सवार होते हैं रेलयात्री

सलगाझुड़ी में टिकट काउंटर की सुविधा नहीं होने के कारण यहां से रेलयात्री बिना टिकट के ही ट्रेन पर सवार होते हैं और आगे जाकर टीसी का शिकार हो जाते हैं. जेम्को, आजाद बस्ती, ग्वाला बस्ती, मनीफीट, प्रेमनगर, बावनगोड़ा, परसुडीह, सरजामदा, हलुदबनी, गोविंदपुर, तारकंपनी एरिया आदि के यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है.

एरिया मैनेजर ने पानी और टिकट काउंटर की सुविधा देने का आश्वासन

इधर एरिया मैनेजर ने आप नेताओं से कहा कि पानी और टिकट काउंटर की व्यवस्था 5 से 6 दिनो के भीतर कर दिया जायेगा. प्रदर्शन करनेवालों में महानगर सचिव रमेश प्रसाद, महानगर उपाध्यक्ष संतोष भगत, महानगर कोषाध्यक्ष केके देशमुख, महानगर उपाध्यक्ष अमरीक सिंह जख्मी, विधानसभा उपाध्यक्ष शम्भू नाथ चौबे, जिला सह सचिव मंगल करुवा, तृप्ती नायक, अंजली करूवा, हर्ष लोहरा, मुन्नी चक्की, जगनाथ मोदी, फूलो लहर आदि शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *