मिस सावन जुनशिखा और मिस्टर सावन रीषभ चुने गए

Spread the love

आदित्यपुर: आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन एवं श्रीनाथ विश्वविद्यालय के ‘कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग’ के द्वारा संयुक्त रूप से श्रीनाथ श्रावणी संगम – 4 का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ कुलाधिपति श्री सुखदेव महतो प्रति कुलाधिपति श्री गुरुदेव महतो कुलपति डॉ गोविंद महतो तथा शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।

इस अवसर पर कुलपति डॉ गोविंद महतो ने कहा कि आज का समय बहुत ही महत्वपूर्ण है । आज हमे यहाँ भक्ति और हरीतिमा का मिश्रित रूप देखने को मिल रहा है। उन्होने यह भी कहा कि शिव सबकी कामना की पूर्ति करते हैं उन्होंने जगत के कल्याण के लिए विष को गले में धारण किया था जिससे अन्य प्राणियों की रक्षा हो सके हमें भी भगवान शंकर से प्रेरणा लेकर लोक कल्याण कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा कई रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की गई साथ ही सावन से संबंधित कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित हुई।

जिसमें मिस सावन जुनशिका घोष विश्वास तथा मिस्टर सावन रीषभ सिंहा चुने गए।

वही मेहंदी प्रतियोगिता मे प्रथम – ईसार प्रवीण , ऐश्वर्य राणा
द्वितीय – आंचल कुमारी, रिया कुमारी
तृतीय – जया सिंह ,शालिनी कुमारी रही।

राखी मेकिंग प्रतियोगिता में प्रथम – स्थान पर संगीता , लक्ष्मी मुर्मू
द्वितीय स्थान पर – सुनीता कुमारी, शालिनी कुमारी
तृतीय – नेहा तथा अभिषेक कुमार रहे।

श्लोक वाचन प्रतियोगिता में प्रथम – कुसुम

द्वितीय – आदर्श

तृतीय स्थान पर – मयंक और पुष्कर संयुक्त रूप से रहे हैं।

छाता सज्जा प्रतियोगिता में प्रथम -बोनिता,सरिता

द्वितीय- नीलू , रिया

तृतीय – रजनी तथा कमला रही।

श्रीनाथ श्रावणी संगम – 4 के ऊपर बात करते हुए कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ मृत्युंजय महतो ने कहा कि श्रावणी महोत्सव जैसे कार्यक्रमो के आयोजन से छात्रों को हमारी संस्कृति से जुड़ने का अवसर मिलता है और हम मानते हैं कि हम चाहे जितने भी आधुनिक हो जाएं लेकिन हमें अपनी संस्कृति से जुड़े रहने की आवश्यकता है। प्रतियोगिता में निर्णायको के रूप में डॉ मिथिलेश कुमार, जयश्री सिंह , डॉ शुभाशीष सामंता,  रचना रश्मि,  विनय सिंह शांडिल्य, मौमिता महतो , मधु शर्मा,  अनुज कुमार तथा  शिवानी गोराई थी कार्यक्रम का संचालन छात्र विवेक कपूर तथा अंजू महतो ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *