मालवाहक गाड़ी को स्कोर्पियो ने मारी जोरदार टक्कर, बास्को बेसरा के बेटे समेत एक की मौत ,एक की हालत गंभीर

Spread the love

चांडिल: चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कांदरबेड़ा में भयंकर सड़क दुर्घटना घटी है। बताया जा रहा है कि कांदरबेड़ा रघुनाथ मुर्मू चौक के समीप एक मालवाहक वाहन को एक ब्लैक रंग के स्कोर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे स्कोर्पियो में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि स्कोर्पियो चालक की हालत गंभीर है। वह बड़े भाजपा नेता बास्को बेसरा का छोटा बेटा बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार ब्लैक रंग की स्कोर्पियो पूड़ीसिली की ओर से कांदरबेड़ा मोड़ क्रॉस करके जमशेदपुर की ओर जा रही थी कि इसी दौरान एक 907 वैन को पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर मारने के बाद स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैलर से टकरा गई। इस दुर्घटना में स्कोर्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं।

जबकि दुर्घनाग्रस्त 907 वैन की क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कोर्पियो की गति काफी तेज थी। स्कोर्पियो में चालक सहित तीन लोग सवार थे, जिसमें से दो युवक एवं एक युवती थी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद एक युवक तथा युवती घायल होकर बेहोश हो गया है। जबकि चालक वाहन के अंदर ही फंस गया था, उसे काफी मशक्कत करके बाहर निकाला गया। वाहन चालक भाजपा नेता के बेटा का दोस्त बताया जा रहा है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं। दुर्घटना में घायल हुए तीनों को इलाज के लिए जमशेदपुर ले जाया गया।

इधर, दुर्घटना की सूचना पर चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी ली। उन्होंने दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। इस दौरान थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने सड़क के ऊपर खड़ी वाहनों को को हटाने का का आदेश दिया। सड़क के ऊपर वाहन खड़ी करने वालों को सख्त चेतावनी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *