नेहा हत्याकांड में एसएसपी को सौंपा ज्ञापन, परिवार के सदस्यों की भी गिरफ्तारी की मांग

Spread the love

जमशेदपुर : शहर के परसुडीह प्रमथनगर में ब्याही गयी नेहा कुमारी ने 21 अगस्त को अपनी बहन पूजा कुमारी से मोबाइल पर बात की थी. इस बीच अचानक से उसका मोबाइल किसी ने काट दिया. उसने पापा से कहा था कि इन्हें कार दे दो नहीं मुझे मार डालेंगे. गुरुवार को मायका पक्ष के लोग एसएसपी प्रभात कुमार से मिले और अपना दुखड़ा रोया. एसएसपी को बताया कि नेहा कुमारी को शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जा रहा था. उसने कहा था कि मुझे ससुरालवाले जीने नहीं देंगे.

पापा ये लोग मुझे मार डालेंगे

नेहा का मायका भोजपुर के गौतम बुद्धनगर में था. 28 मई 2023 को नेहा की शादी मनमोहन प्रसाद के साथ हुई थी. शादी के समय मायका पक्ष के लोगों ने छमता के अनुसार दहेज और जेवर दिया था. शादी के 10 दिनों बाद एसी, कूलर और फ्रीज की मांग की गयी थी. उसे देने के बाद अब कार की मांग की जा रही थी. इसके लिए नेहा को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था.

नेहा के माता-पिता 19 जून को पहुंचे थे शहर

19 जून को नेहा के पिता धरीक्षण ठाकुर अपनी पत्नी के साथ बेटी के घर पहुंचे थे. इस बीच कार देने से असमर्थता जताने पर बेटी ने कहा था कि घर बेचकर भी इन्हें कार दे दो नहीं तो ये लोग मुझे मार डालेंगे. इसके बाद 21 अगस्त को नेहा के माता-पिता भोजपुर वापस लौट गए थे. दूसरे दिन सुबह 5 से 6 बजे के बीच फोन आया कि बेटी दुनिया में नहीं रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *