मानगो थाना से मात्र 100 मीटर दूरी पर दो दुकानों में हुई चोरी

Spread the love

जमशेदपुर :  मानगो थाना से मात्र सौ मीटर दूरी पर ज्वाहर नगर रोड नंबर छ के मुहाने में स्तिथ मुकेश मौर्य की गल्ले दुकान एवं उनके बड़े भाई कमलेश मौर्य की इलेक्ट्रॉनिक के दुकान में बीती रात चोरों ने दुकान के पीछे से ताला तोड़कर अंदर घुसकर हाथ साफ कर लिया । कमलेश मौर्य अपने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बंद कर कल अपने पैतृक गांव जौनपुर गए हुए हैं मुकेश मौर्य ने बताया प्रतिदिन की तरह हम दोनों भाई अपनी दुकान रात्रि समय बंद कर अपने घर चले जाते हैं सुबह जब जाकर दुकान खोले तो देखा पीछे का दोनों दरवाजा टूटा हुआ है और सारा समान जहां-तहां बिखरा हुआ है चोर पीछे के दरवाजे में लगे ताले को तोड़कर दुकान में प्रवेश कर गले में रखा नगद लगभग पांच हजार रु लेकर चले गए ।

खाने-पीने का सामान जितना बन पड़ा वह भी लेकर चोर भाग गए बगल में बड़े भाई कमलेश कुमार की इलेक्ट्रॉनिक दुकान का भी पीछे का दरवाजा तोड़कर चोर प्रवेश करके कितने का और क्या सामान लेकर गए हैं इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता भाई के गांव से आने के बाद ही क्या चोरी हुई है उसका पता चल पाएगा। दोनों दुकान की स्थिति देखकर घबराए मुकेश मौर्य ने मामले की जानकारी भाजपा नेता विकास सिंह को दिया मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने मामले की जानकारी मानगो थाना में देते हुए चोरों को पकड़ने की मांग रखी ।

मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा मानगों में नशा का सामान का बिक्री और सेवन चोरी का मुख्य कारण बना हुआ है बड़ा आश्चर्य होता है जब पुलिस नशा का सामान बेचने वाले के यहां छापामारी करती है वहां इक्का-दुक्का लोग जरूर पकड़ में आते हैं लेकिन नशा का सामान नहीं मिलता है नशा का सामान की बरामदगी नहीं होने पर कुछ ही दिन पर निचले अदालत से लोगों को जमानत मिल जाती है जिसके कारण कारोबार दिन दूनी रात चौगुनी फल फूल रहा है पूरा मानगो डेली लाटरी का होलसेल मंडी बना हुआ है नशा के समान का बरामदगी नहीं होना पुलिस के गतिविधि पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है । विकास सिंह ने कहा कि थाना को छोड़कर अगर अलग से टास्क फोर्स जिला प्रशासन के द्वारा बनाया जाएगा तब संभवत नशा के सामान और डेली लाटरी के बिक्री में विराम लगाया जा सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *