राम चरण ने वूमेंस डे पर पत्नी और मां के लिए बनाई स्पेशल डिश

Spread the love

Ram Charan Video:  दुनियाभर में बीते दिन महिला दिवस बड़े ही धूम धाम से सेलिब्रेट किया गया. इस मौके पर तमाम सेलेब्स ने भी अपने घर की महिलाओं के प्रति खूब सम्मान दिया और अपने-अपने तरीके से इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. साउथ के सुपर स्टार राम चरण ने भी महिला दिवस के मौके पर अपनी लाइफ की दो सबसे अहम महिलाओं अपनी पत्नी और मां के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. एक्टर की वाइफ ने अपने पति के स्वीट जेस्चर की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

दरअसल राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने शुक्रवार को अपने सोशल हैंडल पर राम चरण के कुकिंह स्किल का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. महिला दिवस पर, एक्टर ने अपन लाइफ की दो सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं- अपनी मां, सुरेखा और अपनी पत्नी उपासना, के लिए एक स्पेशल डिश बनाई थी. राम चरण का अपनी पत्नी और मां के लिए ये प्यार फैंस का दिल जीत रहा है.

बता दें कि उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल जो वीडियो शेयर किया है उसमें राम चरण अपने घर की किचन में टेस्टी डिश बनाते हुए देख सकते हैं. वह डोसा और पनीर टिक्का बनाते नजर आ रहे हैं. साथ में उनकी मां भी उनकी हेल्प कराती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा है, “वुमंस डे स्पेशल.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *