टेस्ला द्वारा उसे और 500 अन्य लोगों को नौकरी से निकालने के बाद महिला ने भावनात्मक पोस्ट लिखी

Spread the love

नई दिल्ली: पाकिस्तानी मूल की महिला बिस्मा रहमान ने हाल ही में लिंक्डइन पर साझा किया कि एलोन मस्क द्वारा शुरू की गई चल रही छंटनी के बीच उन्होंने टेस्ला में अपनी नौकरी खो दी। रहमान ने ग्लोबल चार्जिंग टीम में इंटरऑपरेबिलिटी लीड के रूप में काम किया और एक भावनात्मक पोस्ट में कंपनी में अपने समय के बारे में भावनाएं व्यक्त कीं।उन्होंने कहा, “सबसे समर्पित लोगों के साथ काम करना एक विशेषाधिकार और सम्मान की बात थी, जिन्होंने चार्जिंग तकनीक और नेटवर्क के निर्माण में अपना दिल और आत्मा लगा दी, जिसने न केवल टेस्ला ड्राइवरों की सेवा की, बल्कि सभी ईवी का स्वागत भी किया, जिससे ईवी के साथ यात्रा करना एक सहज अनुभव बन गया।” सभी के लिए।”

रहमान ने खुलासा किया कि 500 से अधिक सदस्यों वाली उनकी पूरी टीम रातों-रात भंग कर दी गई। उन्होंने अपने सहकर्मियों की कड़ी मेहनत और समर्पण को स्वीकार करते हुए कहा, “दुर्भाग्य से, मेरे सहित 500 से अधिक लोगों की टेस्ला चार्जिंग टीम को आज रात भंग कर दिया गया।एक टीम जिसने मुझे मेरे करियर के अब तक के कुछ बेहतरीन काम करने के लिए सशक्त बनाया और मुझे टेस्ला चार्जिंग और उद्योग के लिए उच्च प्रभाव वाले कार्यक्रमों और टीमों का नेतृत्व करने का काम सौंपा।” उन्होंने अपने और उद्योग के लिए निर्धारित उच्च मानकों पर जोर देते हुए आशा व्यक्त की कि जिन लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है, उन्हें अपनी भविष्य की भूमिकाओं में वही उत्साह और जुनून मिलेगा।

“उन लोगों को छोड़ना बहुत कठिन है जो मिशन के प्रति इतने समर्पित थे, सबसे कठिन समस्याओं को हल करते थे और असंभव को संभव बनाते थे; जो मुझे हर दिन बेहतर करने के लिए प्रेरित करते थे।रहमान ने कहा, “यह उत्कृष्टता के लिए एक बहुत ऊंचा मानक है जो हमने अपने और उद्योग के लिए निर्धारित किया है और मुझे उम्मीद है कि हम सभी अपने भविष्य के प्रयासों में उस ड्राइव को फिर से हासिल करने में सक्षम होंगे।”

अपनी पोस्ट साझा करने के बाद से, रहमान को उपयोगकर्ताओं से 200 से अधिक प्रतिक्रियाएँ और कई टिप्पणियाँ मिली हैं, जिन्होंने उनके भविष्य के प्रयासों के लिए अपना समर्थन और शुभकामनाएँ व्यक्त की हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “बहुत खेद है कि ऐसा हो रहा है, लेकिन मुझे विश्वास है कि आप अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे! आपको काम पर रखना एनएसीएस कार्यक्रम के लिए सबसे अच्छा कदम था, और किसी भी कंपनी को आपको अपनी टीम में रखने से बहुत फायदा होगा।इस महीने की शुरुआत में, टेस्ला ने घोषणा की थी कि वह अपने वैश्विक कार्यबल में 10 प्रतिशत से अधिक की कटौती करेगी। एक आंतरिक ईमेल में, एलोन मस्क ने कहा कि तेजी से विकास के कारण कंपनी के भीतर भूमिकाओं का दोहराव हो गया है और “विकास के अगले चरण” के लिए लागत में कमी आवश्यक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *