ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच बांटा गया धूप से बचने की सामग्री, जमशेदपुर पुलिस व मित्र हेल्दी ह्यूमैनिटी संस्था ने की पहल…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/जमशेदपुर :- प्रचंड गर्मी में शहर के चौक चौराहों पर यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलने हेतु ड्यूटी देने वाले जमशेदपुर ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच छतरी, घड़ा ,तोलिया का वितरण किया गया। जमशेदपुर पुलिस और सामाजिक संस्था मित्र हेल्दी ह्यूमैनिटी के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को सीसीआर परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के बतौर उपस्थित एसएसपी किशोर कौशल ने सभी ट्रैफिक थाना के आए जवानों के बीच धूप से बचने हेतु सामग्री का वितरण किया। एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि इस प्रचंड गर्मी में ट्रैफिक पुलिस के जवान लगातार धूप में खड़े होकर ड्यूटी करते हैं। ऐसे में उनकी तबीयत का ख्याल रखते हुए जमशेदपुर पुलिस और सामाजिक संस्था मित्र हेल्दी ह्यूमैनिटी के द्वारा यह पहल किया गया है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समाजसेवी आशु दोदराजका का भी बहुत योगदान रहा। इस मौके पर सिटी एसपी मुकेश कुमार लुनायत ट्रैफिक डीएसपी संजय कुमार, मित्र संस्था के प्रभात कुमार, राकेश प्रसाद ,आदर्श वर्मा, आयुष कांत, देवेंद्र कुमार, चंद्रशेखर मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *