श्रीलेदर्स ने किरणमयी डे को 101वी जयंती पर श्रद्धा के किया गया याद…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- जमशेदपुर समेत अन्य शहरों की प्रसिद्ध लेदर ब्रांड श्रीलेदर्स की प्रेरक शक्ति स्व. किरणमयी डे (संस्थापक स्वर्गीय सुरेश चंद्र डे की धर्मपत्नी) की 101वीं जयंती रविवार को जमशेदपुर के बिष्टुपुर शोरूम में श्रद्धापूर्वक मनाई गई।

इस अवसर पर किरणमयी डे के पुत्र शेखर डे व बहू ज्योत्सना डे ने दीप प्रज्ज्वलित कर और पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

मौके पर शेखर डे ने नम आंखों से मां किरणमयी डे को याद करते हुए बताया कि श्रीलेदर्स की स्थापना से लेकर आज तक मां किरणमयी डे की प्रेरक शक्ति ही श्रीलेदर्स को देश -दुनिया में एक अलग पहचान दी है।

उन्होंने कहा कि मां आत्मविश्वास की धनी थी। उन्होंने पिता सुरेश चंद्र डे, बच्चों, परिवार के लोगों के अलावा अपने करीबियों का हमेशा हौसला बढ़ाया। जीवन में श्रीलेदर्स परिवार पर जब भी मुसीबत आया मां चट्टान बन कर खड़ी रहीं। नतीजतन श्रीलेदर्स एक विशाल पेड़ की तरह देश भर में अपनी पहुंच बनाने में कामयाब रहा।

शेखर डे ने का कहा कि मां और पिता की विरासत को बेटों ने आगे बढ़ाया है। अब उनके पोतों ने इसे विस्तार करते हुए देश के कई राज्यों में एक्सक्लूसिव शोरूम खोल दिया है। श्रीलेदर्स ने हमेशा अपने प्रोडक्ट की कीमत और क्वालिटी से समझौता नहीं किया है।

उन्होंने बताया उनके बेटे सह श्रीलेदर्स के पार्टनर सुशांतो डे ने श्रीलेदर्स शोरूम में शू प्रोडक्ट के साथ एक्सेसरीज़ प्रोडक्ट को जोड़ा है। शेखर डे ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बेटा शुशांतो डे श्रीलेदर्स की कमान अपने हाथों में लेकर बेहतर कार्य कर रहे हैं।

जन्म उत्सव समारोह में मुख्य रूप से शेखर डे, ज्योत्सना डे, भास्कर मित्रा, श्यामल शिल, पी के नंदी , बरूण डे, सुब्रता मंडल, गोविंद राव, श्रीलेदर्स शोरूम के सभी कर्मचारी के अलावा कई गणमान्य लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की । मंच का संचालन मीरा शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *