आलिया भट्ट ने साड़ी को ग्लोबल स्टेज पर पहुंचाया, मेट गाला 2024 में सब्यसाची ड्रेस में चौंका दिया

Spread the love

इससे पहले आज, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लुभावनी न्यूयॉर्क स्काईलाइन के सामने अपने सिल्हूट का एक आकर्षक काले और सफेद स्नैपशॉट साझा किया।एक कैप्शन के साथ चिढ़ाते हुए घोषणा की गई “मेट सेट गो,” पोस्ट ने गेंद के लिए उनकी पसंद की पोशाक एक शानदार साड़ी का संकेत दिया। और, जब अंतिम लुक सामने आया तो दुनिया भर के फैशन प्रेमी परिधान को गूगल पर खोजते रह गए। जी हां, उस खूबसूरत महिला ने बड़े फैशन शो के लिए गाउन के ऊपर साड़ी पहनी और भारतीयों को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया। यहां उनके दिन के लुक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है!भारत के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले डिजाइनरों में से एक और भारतीय फैशन विशेषज्ञ सब्यसाची (मुखर्जी) द्वारा डिजाइन की गई इस साड़ी को बनाने में कथित तौर पर 1,905 मानव-घंटे और 163 कारीगरों की विशेषज्ञता की आवश्यकता हुई।वोग होस्ट्स के साथ अपनी चिट-चैट में, आलिया ने ऑन-थीम परिधान के विवरण का खुलासा किया, जो पल्लू के साथ जटिल फूलों की कढ़ाई से सुसज्जित है, जो इस साल की थीम, ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। अपने लुक को पूरा करते हुए, आलिया ने एक आकर्षक मैसी बन अपडू का विकल्प चुना, जिससे उनके पहनावे में सुंदरता की एक अतिरिक्त परत जुड़ गई। प्रत्याशा बढ़ती जा रही है क्योंकि हम बेसब्री से उसके पहनावे के भव्य अनावरण का इंतजार कर रहे हैं!

सब्यसाची ने ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ की व्याख्या एक आकर्षक साड़ी और एक अतिरंजित ट्रेन के साथ की, जिसमें रेशम के धागे, मोतियों, सेक्विन, अर्ध-कीमती पत्थरों के साथ हाथ से कढ़ाई की गई थी और कांच के मोतियों के साथ झालर लगाई गई थी।आलिया का हाथ से बना ब्लाउज पन्ना, बसरा मोती, टूमलाइन और बहुरंगी नीलमणि से जड़ा हुआ है।साड़ी को टूमलाइन, नीलमणि, पन्ना और पुराने खान कट और शानदार कट ईएफ वीवीएस हीरे में सब्यसाची हाई ज्वैलरी के बंगाल रॉयल संग्रह के साथ पूरक किया गया है।

मेट गाला में, आलिया भट्ट ने एक अलौकिक उपस्थिति के साथ ग्रीन कार्पेट की शोभा बढ़ाई, जिसमें समकालीन ठाठ को कालातीत लालित्य के साथ सहजता से जोड़ा गया। शिष्टता और परिष्कार को प्रदर्शित करते हुए, वह अपने सावधानीपूर्वक तैयार किए गए पहनावे से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है, और उत्सव की थीम को एक अनूठी व्याख्या के साथ प्रस्तुत करती है जो सहजता से सीमाओं को पार कर जाती है।चाहे सब्यसाची की एक स्टेटमेंट-मेकिंग क्रिएशन से सजी हों, मेट गाला में आलिया की उपस्थिति एक वैश्विक स्टाइल आइकन के रूप में उनकी स्थिति का प्रतीक है, जो अपने अद्वितीय आकर्षण और अनुग्रह के साथ फैशन की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ रही है।बॉलीवुड सितारों ने पारंपरिक लालित्य को समकालीन स्वभाव के साथ सहजता से मिश्रित करके साड़ी को वैश्विक फैशन मंच पर पहुंचा दिया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल, मेट गाला और विभिन्न फैशन वीक जैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति के माध्यम से, बॉलीवुड के दिग्गजों ने दुनिया भर के दर्शकों के लिए साड़ी की बहुमुखी प्रतिभा और कालातीत अपील का प्रदर्शन किया है।चाहे वह प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड साड़ी-गाउन फ्यूजन हो, दीपिका पादुकोण की रीगल सिल्क ड्रेप्स, या सोनम कपूर की अवंत-गार्डे व्याख्याएं, इन स्टाइल आइकन ने साड़ी फैशन की सीमाओं को फिर से परिभाषित किया है, रुझानों को बढ़ावा दिया है और दुनिया भर के फैशन प्रेमियों से प्रशंसा प्राप्त की है। शैली की अपनी त्रुटिहीन समझ और प्रयोग के प्रति रुचि के साथ, बॉलीवुड सितारे अंतरराष्ट्रीय फैशन परिदृश्य पर सांस्कृतिक गौरव और परिष्कार के प्रतीक के रूप में साड़ी को चैंपियन बनाना जारी रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *