पिछले विवादों के बीच शेखर सुमन ने किया खुलासा कहा कि कंगना रनौत को उनके लिए प्रचार करने में कोई आपत्ति नहीं है..

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन और कंगना रनौत दोनों ने एक ही राजनीतिक दल के साथ गठबंधन किया है, जो भारतीय राजनीति के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण विकास है। मंगलवार को शेखर ने अपने बेटे अध्ययन सुमन की कथित पूर्व प्रेमिका कंगना रनौत के रास्ते पर चलते हुए राजनीति में कदम रखा।गौरतलब है कि कंगना रनौत फिलहाल हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

हाल ही में, शेखर से उनके पिछले मतभेदों के बावजूद, कंगना के लिए प्रचार करने के बारे में सवाल किया गया था। इसके जवाब में शेखर ने आईएएनएस से कहा, “अगर वह मुझे बुलाएंगी तो मैं क्यों नहीं जाऊंगा? यह मेरा कर्तव्य भी है और अधिकार भी।”

रिपोर्टों से पता चलता है कि कंगना और अध्ययन ने ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़’ में साथ काम करने के बाद 2008-09 में जल्द ही एक-दूसरे को डेट किया।हालाँकि, उनके रिश्ते के ख़त्म होने के बाद, अध्ययन और शेखर दोनों ने आरोप लगाया कि कंगना ने उनके जूनियर सुमन पर काला जादू किया था।

उनके पिछले खराब संबंधों और सार्वजनिक रूप से सामने आए आरोपों को ध्यान में रखते हुए, कई उपयोगकर्ताओं को यह रहस्यमय लगा कि शेखर और कंगना एक ही राजनीतिक दल के साथ जुड़ेंगे। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “यह दिलचस्प है। नए बीजेपी सदस्य शेखर सुमन ने वरिष्ठ बीजेपी नेता कंगना रनौत पर उनके बेटे के खिलाफ अपरंपरागत गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था, जिसमें मासिक धर्म के खून का इस्तेमाल भी शामिल था।”मुझे आश्चर्य है कि क्या शेखर और कंगना पुराने दिनों की खातिर एक साथ प्रचार करेंगे।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने हंसती हुई बिल्ली इमोजी के साथ आश्चर्य व्यक्त किया, टिप्पणी की, “शेखर सुमन और कंगना एक ही पार्टी स्ट्रेंज में।” एक तीसरे ट्वीट में शेखर सुमन के पिछले बयान पर प्रकाश डाला गया एक साक्षात्कार में, जहां उन्होंने रानौत के कथित अपमानजनक व्यवहार और अपने बेटे के प्रति गूढ़ प्रथाओं में शामिल होने का उल्लेख किया।

इस बीच, सिनेमाई मोर्चे पर, शेखर को हाल ही में ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में देखा गया था। दूसरी ओर, कंगना ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की तैयारी कर रही हैं, जो उनके एकल निर्देशन की शुरुआत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *