ज्योतिका को लगता है कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ हिंदी सिनेमा में उनके करियर को किया प्रभावित

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने सशक्त अभिनय के लिए प्रसिद्ध, ज्योतिका ने हाल ही में हिंदी फिल्म उद्योग के भीतर अपनी यात्रा और मुठभेड़ों की एक झलक पेश की।उन्होंने खुलासा किया कि अक्षय खन्ना के साथ ‘डोली सजा के रखना’ के साथ बॉलीवुड में शुरुआती उद्यम के बावजूद, पिछले 27 वर्षों में किसी भी हिंदी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए उनसे संपर्क नहीं किया गया था।

अवसरों की कमी पर विचार करते हुए, ज्योतिका ने प्रस्तावों की कमी के पीछे संभावित कारणों पर अनुमान लगाया। न्यूज18 शोशॉ से बात करते हुए, उन्होंने बॉलीवुड की फार्मूलाबद्ध प्रकृति को स्वीकार किया, और आगे के अवसरों के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक सफल पहली फिल्म के महत्व पर जोर दिया।दुर्भाग्य से, उनकी पहली हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसका उनका मानना है कि बॉलीवुड में उनके करियर की गति पर असर पड़ा।

ज्योतिका ने उन अन्य महिला अभिनेताओं से मिलने वाली कड़ी प्रतिस्पर्धा पर भी प्रकाश डाला, जिन्होंने उनके साथ ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। अपनी पहली फिल्म के लिए एक प्रमुख प्रोडक्शन बैनर के साथ जुड़े होने के बावजूद, इस परियोजना को व्यावसायिक सफलता नहीं मिली। नतीजतन, उन्होंने अपना ध्यान दक्षिण भारतीय सिनेमा की ओर लगाया, जहां उनकी प्रतिभा की सराहना की गई, भले ही उनकी शुरुआती फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन नहीं कर पाईं।अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि चेन्नई जाने और अभिनेता सूर्या से शादी करने सहित उनके जीवन विकल्पों के बारे में धारणाओं ने इस धारणा में योगदान दिया होगा कि उन्हें हिंदी सिनेमा में लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि बॉलीवुड से उनकी अनुपस्थिति कोई जानबूझकर लिया गया निर्णय नहीं था, बल्कि वर्षों से कोई ऑफर नहीं मिलने का परिणाम था।

‘शैतान’ और आगामी रिलीज ‘श्रीकांत’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी के बारे में, ज्योतिका ने मिश्रित भावनाएं व्यक्त कीं।उन्होंने स्वीकार किया कि लंबे अंतराल के बाद हिंदी में बात न कर पाने के कारण ‘श्रीकांत’ की शूटिंग के पहले दिन उन्हें घबराहट महसूस हो रही थी। हालाँकि, “श्रीकांत” में दक्षिण भारत के एक चरित्र को चित्रित करने से उन्हें अपनी जड़ों से फिर से जुड़ने में मदद मिली, जिससे बॉलीवुड में उनकी वापसी एक सार्थक अनुभव बन गई। अंत में, ज्योतिका ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा और दक्षिण भारतीय और हिंदी सिनेमा दोनों के तत्वों को मिश्रित करने वाले प्रोजेक्ट के साथ अपने बॉलीवुड करियर को फिर से शुरू करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *