आलिया भट्ट को अपनी पहली साड़ी की आई याद…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- आलिया भट्ट ने लगातार साड़ियों के प्रति अपना प्यार दिखाया है, चाहे ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में अपनी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के माध्यम से, या अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ।हाल ही में उन्होंने मेट गाला 2024 में अपने शानदार फ्लोरल साड़ी लुक से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया।

एक्ट्रेस ने हाल ही में पहली बार साड़ी पहनने की याद भी ताजा की. वोग के साथ एक सेगमेंट में, आलिया भट्ट अपनी मेट गाला 2024 उपस्थिति के लिए तैयार हो गईं और पहली बार साड़ी पहनने की यादें ताज़ा कीं। उन्हें याद आया कि उन्होंने पहली बार शिक्षक दिवस पर साड़ी पहनी थी। यह उसकी 9वीं कक्षा के दौरान था, और जैसे ही वह स्कूल पहुंची, उसकी प्लीट्स खुल गईं। वह बाथरूम की ओर भागी और सौभाग्य से उसे प्लीट्स ठीक करने में तुरंत मदद मिल गई।अपने बचपन का यह प्यारा किस्सा शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के बारे में बात की. सब्यसाची ने शेयर किया ये खुलासा आलिया ने किया खुलासा।

एक वास्तुकार बनने की अपनी प्रारंभिक इच्छा व्यक्त करते हुए, वह कैसे संयोग से फैशन डिजाइन में आ गए।आगे, खुद पर विचार करते हुए, आलिया करियर विकल्प पर विचार करते हुए किया खुलासा अभिनय से परे। उसने कहा कि वह है शादी के प्रति एक जुनून का पता चला योजना। उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया योजनाएँ व्यवस्थित करना और बनाना।इस बीच, उनके सिनेमाई मोर्चे पर, आलिया भट्ट की आगामी एक्शन-थ्रिलर ‘जिगरा’ सितंबर 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है। वासन बाला निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है।पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री वर्तमान में YRF जासूसी ब्रह्मांड फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रही है, जिसकी शूटिंग जुलाई में शुरू होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *