विराट कोहली एक भयानक प्रभाव हैं…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने महान बल्लेबाज विराट कोहली के साथ मजबूत दोस्ती बना ली है, खासकर जब से दक्षिण अफ्रीकी आरसीबी में कोहली के साथ शामिल हुए और दोनों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के लिए ओपनिंग करना शुरू किया।आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की दौड़ में अभी भी बाहरी मौका होने के कारण, आरसीबी गुरुवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी, क्योंकि दोनों टीमों के सामने जीत की स्थिति होगी।यह एक और चीज़ है जिसके बारे में बात करने में हम बहुत समय बिताते हैं। हम कैसे कपड़े पहनते हैं, किस स्टाइल के कपड़े पहनते हैं। आरसीबी के कप्तान ने कहा, हम एक-दूसरे को आउटफिट और उस जैसी चीजों की तस्वीरें भेजेंगे।खेल से पहले, डु प्लेसिस ने स्टार स्पोर्ट्स शो के ‘कैप्टन्स स्पीक’ सेगमेंट में कोहली के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की।

“हम दोनों को खाना बहुत पसंद है। हम दोनों वास्तव में अपने फैशन में रुचि रखते हैं।”उन्होंने घड़ियों के प्रति विराट के प्रेम का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे इसका उन पर ‘भयानक प्रभाव’ पड़ा है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने मुस्कुराते हुए कहा, “जब घड़ियों की बात आती है तो उन्होंने मुझ पर बहुत बुरा प्रभाव डाला है, लेकिन उन्हें घड़ियों का असली शौक है।”डु प्लेसिस ने परिवार के उल्लेख के साथ चर्चा को समाप्त किया और बताया कि कैसे एक ही आयु वर्ग में रहने से उनकी पत्नियों और बच्चों को एक-दूसरे से जुड़ने में मदद मिलती है।डु प्लेसिस ने कहा, “उनकी एक बेटी है, मेरी दो बेटियां हैं। उनका अब दूसरा बच्चा भी है। हमारी पत्नियां और बच्चे, समान उम्र के होने के कारण, (हम) वास्तव में उस मोर्चे पर भी जुड़े हुए हैं।”

गुरुवार को अपने मैच में जाने पर, आरसीबी और पंजाब दोनों के 11 मैचों में 4 जीत से 8 अंक हैं, जिससे उन्हें लीग चरण के अंत में अंक तालिका में शीर्ष चार के प्लेऑफ़ ब्रैकेट में समाप्त होने की केवल कमजोर उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *