नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी : डेलॉयट ने कम्प्यूटर एप्पलीकेशन विभाग के 5 छात्रों को 4 लाख के पैकेज पर किया लॉक 

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/जमशेदपुर : नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय की प्लेटमेंट ईकाई की ओर से कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें विश्वविद्यालय के कम्प्यूटर एप्पलीकेशन विभाग के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इनमें से पांच विद्यार्थियों का ‘डेलॉयट’ कंपनी की ओर से अंतिम रूप से चयन हुआ। विश्वविद्यालय के प्लेटमेंट सह मानव संसाधन विकास विभाग के अधिकारियों ने बताया कि विश्वविद्यालय में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को उनके पाठ्यक्रम पूर्ण होने के साथ ही रोजगार के अवसर प्राप्त हों, इस उद्देश्य की प्राप्ति के लिए निरंतर कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देश-विदेश की प्रतिष्ठित कम्पनियों से विद्यार्थियों को रोजगार के अवसर प्राप्त हों रहे हैं।

उन्होंने बताया है कि पिछले दिनों आयोजित कैम्पस ड्राइव में बीसीए विभाग के अभिषेक लायक, आरिफ अंसारी, अकांक्षा कुमारी, विकास कुमार और दिपेश साव को प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय कम्पनी ‘डेलॉयट’ में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट के पद के लिए प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं। चयनित सभी विद्यार्थियों को अभी प्रशिक्षण अवधि के दौरान 4 लाख का वार्षिक वेतनमान प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण पूर्ण होने के पश्चात विद्यार्थियों की दक्षता एवं कार्य दायित्व के अनुसार वेतन वृद्धि की जाएगी।

विद्यार्थियों की इस सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव नागेंद्र सिंह ने उन्हें को बधाई दी है। साथ ही कहा है कि विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों की प्रतिभा निखारने में विश्वविद्यालय प्रशासन और संकाय सदस्यों का योगदान सराहनीय है। हम आशा करते हैं कि अपना पाठ्यक्रम पूर्ण करने के साथ ही साथ हम अधिक से अधिक विद्यार्थियों को उनके रोजगार प्राप्त करने में उनका मार्गदर्शन कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *