एमएस धोनी के लिए मंदिर बनाए जाएंगे, वह चेन्नई के भगवान हैं…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- अंबाती रायडू ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत और सीएसके के लिए उनके प्रदर्शन को देखते हुए चेन्नई में एमएस धोनी का मंदिर बनाया जाएगा। रविवार को, सुपर किंग्स ने आरआर पर 5 विकेट से जीत दर्ज की और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के प्लेऑफ़ में जगह बनाने के करीब एक कदम आगे बढ़ गए। 13 में से 7 मैचों में जीत की बदौलत 14 अंकों और +0.528 के नेट रन रेट के साथ सीएसके अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।अगर सीएसके किसी तरह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती है, तो धोनी इस सीजन में एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं। रजनीकांत और खुशबू सहित लोकप्रिय सितारों के मंदिर पिछले कुछ वर्षों में प्रशंसकों द्वारा बनाए गए हैं। रायडू ने कहा कि धोनी ने भारत और चेन्नई के प्रशंसकों को जो खुशी दी है, उसे ध्यान में रखते हुए उन्हें भी इस सूची में जोड़ा जा सकता है।”वह चेन्नई के भगवान हैं और मैं हूं ज़रूर, एमएस धोनी के मंदिर होंगे आने वाले वर्षों में बनाया जाएगा चेन्नई,” रायडू से लेकर स्टार स्पोर्ट्स तक। 5 आईपीएल खिताब अपने नाम करने के अलावा,धोनी ने चैंपियंस भी जिताया दो बार लीग टी20।

“वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारत को दो विश्व कप दिलाए और चेन्नई को कई आईपीएल और चैंपियंस लीग खिताब दिलाए। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाते हैं, जिन्होंने हमेशा टीम के लिए ऐसा किया है।” , देश के लिए और सीएसके के लिए, “रायडू ने कहा।हर कोई भीड़ में जश्न मनाता है। वे सोच रहे होंगे कि यह चेन्नई में उनका आखिरी गेम हो सकता है, “रायडू ने कहा।

रॉयल्स पर सीएसके की जीत के बाद, धोनी और चेन्नई की टीम ने चेपॉक में जीत का जश्न मनाया और इस सीज़न में अपने समर्थन के लिए भीड़ को स्वीकार किया। दर्शकों ने मनोरंजन के लिए धोनी और येलो आर्मी की भी प्रशंसा की।

सुपर किंग्स का अगला मुकाबला शनिवार, 18 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फाफ डु प्लेसिस की आरसीबी से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *