आधुनिक पावर ने किया मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित 

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/सरायकेला : पदमपुर स्थित बिजली बनाने वाली कंपनी आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड (एपीएनआरएल) प्रबंधन ने पांच गांव के 14 बच्चों को जैक बोर्ड, सीबीएसई और आईसीइसई की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने पर सम्मानित किया।

कंपनी परिसर के संकल्प भवन में आयोजित कार्यक्रम में अपने परिजनों संग पहुंचे पांच गांव श्रीरामपुर, पदमपुर, बिकानीपुर, बालीडीह और छोटा हरिहरपुर के 14 बच्चों आकाश नायक, अमृत हांसदा, आशा हांसदा, जुली नायक, ज्योति मुर्मू, पायल नायक, सूरज बास्के, सौविक मंडल, सुशांत मंडल, सपना बास्के, पार्वती हेम्ब्रम, सविता बास्के, अनूप मुर्मू और शिवा माझी को प्रशस्ति पत्र और उपहार देकर उनका सम्मान किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एपीएनआरएल के ऑपरेशन्स एंड मेंटेनेंस प्रमुख एम एन सिंह ने बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

इस अवसर पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए एम एन सिंह ने कहा कि बच्चे किसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें प्रोत्साहन के रूप में सम्मान अवश्य मिलना चाहिए ऐसा होने से बच्चे उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए और अधिक प्रेरित होते हैं।

इनके अलावा उत्क्रमित विद्यालय- पदमपुर की प्राचार्या जोबा मंडल, उत्क्रमित विद्यालय-हरिहरपुर के प्रधानाचार्य हरेन्दर पाठक और पंचायत कमिटी सदस्य लक्ष्मी मुर्मू ने भी सम्मान समारोह में उपस्थ्ति होकर छात्र-छात्राओं सम्मानित कर अपने आशीर्वचनों बच्चों में ऊर्जा भर दी।

कंपनी के कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स के बलजीत संसोआ और अनिल सरदार भी उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन संजीत सिन्हा ने किया। कार्यक्रम के अंत में सीएसआर के संजीत सिन्हा ने कहा कि कंपनी के द्वारा ऐसी सार्थक पहल की गईं है, जिससे गांव के बच्चों का उत्साहवर्धन होगा, मनोबल बढेगा और वे आगे बढ़ेंगे और भविष्य में राज्य के साथ साथ देश का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *